विज्ञापन
This Article is From Sep 19, 2022

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की छात्राओं के वीडियो को लेकर बॉलीवुड सितारों ने जताया दुख, लोगों से डिलीट करने की कर रहे हैं अपील

पंजाब के मोहाली में स्थित प्राइवेट चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी को इन दिनों काफी हंगामे का सामना करना पड़ रहा है. यूनिवर्सिटी की एक छात्रा पर गर्ल्स होस्टल की कई लड़कियों के बाथरूम वीडियो वायरल करने का आरोप लगा. घटना का पता चलने के बाद गर्ल्स होस्टल की अन्य लड़कियों ने इसका विरोध किया.

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की छात्राओं के वीडियो को लेकर बॉलीवुड सितारों ने जताया दुख, लोगों से डिलीट करने की कर रहे हैं अपील
चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की छात्राओं के वीडियो को लेकर बॉलीवुड सितारों ने जताया दुख
नई दिल्ली:

पंजाब के मोहाली में स्थित प्राइवेट चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी को इन दिनों काफी हंगामे का सामना करना पड़ रहा है. यूनिवर्सिटी की एक छात्रा पर गर्ल्स होस्टल की कई लड़कियों के बाथरूम वीडियो वायरल करने का आरोप लगा. घटना का पता चलने के बाद गर्ल्स होस्टल की अन्य लड़कियों ने इसका विरोध किया. जिसके बाद मोहाली पुलिस ने मामले पर कार्रवाई करते हुए आरोपी छात्रा और उसके बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार किया. इस घटना की चर्चा केवल पंजाबी और चंडीगढ़ में ही नहीं बल्कि पूरे देश में हो रही है. बॉलीवुड के कई सितारों ने इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दी हैं.

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने अपनी ट्विटर अकउंट के जरिए कहा, 'चढ़ीगड़ यूनिवर्सिटी में जो कुछ भी हुआ है वह दुर्भाग्यपूर्ण  है. यह वक्त हमारी बहनों के साथ खड़े होने का है और एक जिम्मेदार समाज की मिसाल कायम करने का है. यह हमारे लिए परीक्षा का समय है, पीड़ितों के लिए नहीं. जिम्मेदार बनें.' वहीं बॉलीवुड और टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर लिखा, 'जिन लोगों को 50 लड़कियों की नहाते हुए वीडियो मिली उनसे अनुरोध है कि कृपया उसको डिलीट कर दें. हमारे घर में भी बहन और मां हैं. कृपया वीडियो डिलीट कर दें.'

6lem038g

Ankita Lokhande post
Photo Credit: instagram

अभिनेत्री किरण खेर ने अपने ट्वीट में लिखा, 'चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में हुई भयावह घटना से मैं नैतिक रूप से आहत हूं. इस संस्थान के कारण मेरे शहर का नाम खराब हो रहा है. मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि यह खरड़, पंजाब में स्थित है. इस घटना की शिकार लड़कियों और उनके माता-पिता के प्रति मेरी गहरी चिंता है.' इनके अलावा और भी कई फिल्मी सितारों ने चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की बाथरूम वीडियो को घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

आपको बता दें कि प्राइवेट चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी छात्राओं का आरोप है कि उसके हॉस्टल में ही रह रही एक छात्रा ने 60 छात्राओं के प्राइवेट वीडियो बना लिए और उसे शिमला में रहने वाले अपने बॉयफ्रेंड को भेज दिए. उनका यह भी आरोप है कि उनमें से कुछ वीडियो सोशल मीडिया और पोर्न वेबसाइट पर अपलोड किए गए हैं. हालांकि, मोहाली पुलिस ने इससे इनकार किया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी छात्रा ने सिर्फ अपना वीडियो रिकॉर्ड किया था और उसे अपने बॉयफ्रेंड को भेजा था. पुलिस ने कहा है कि जांच में किसी दूसरी लड़की का कोई अन्य वीडियो नहीं मिला है. पुलिस के मुताबिक, अफवाह फैलने से छात्रों में दहशत फैली और यूनिवर्सिटी में विरोध-प्रदर्शन हुआ. मामले में आरोपी लड़की, उसका प्रेमी और उसका पूर्व प्रेमी बताए जाने वाले एक अन्य लड़के को गिरफ्तार कर लिया गया है.

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा एक जैसे आउटफिट में आए नजर

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Maroon Color Sadiya Bhojpuri Song: मरून कलर सड़िया यूट्यूब पर 19.50 करोड़ के पार, निरहुआ और आम्रपाली दुबे की केमेस्ट्री ने जीता दिल
चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की छात्राओं के वीडियो को लेकर बॉलीवुड सितारों ने जताया दुख, लोगों से डिलीट करने की कर रहे हैं अपील
प्रियांशु चटर्जी की लेटेस्ट फोटो देख फैंस के उड़ गए तोते, बदला ऐसा लुक पहचानना हुआ मुश्किल, बोले- ऐसा नहीं हो सकता
Next Article
प्रियांशु चटर्जी की लेटेस्ट फोटो देख फैंस के उड़ गए तोते, बदला ऐसा लुक पहचानना हुआ मुश्किल, बोले- ऐसा नहीं हो सकता
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com