गुरेज घाटी में शूटिंग करने वाले पहले फिल्म निर्माता बने चांद मोहम्मद, बोले- खुद को बहुत सेफ फील किया

हाल ही में चांद मोहम्मद ने गुरेज घाटी में अपने एक गाने की शूटिंग की है, जो कि पाकिस्तान की सीमा के बहुत पास है. ऐसे में चांद मोहम्मद ने गुरेज घाटी में अपने शूटिंग एक्सपीरियंस को शेयर किया है.

गुरेज घाटी में शूटिंग करने वाले पहले फिल्म निर्माता बने चांद मोहम्मद, बोले- खुद को बहुत सेफ फील किया

फिल्म निर्माता चांद मोहम्मद ने की गुरेज घाटी में शूटिंग

नई दिल्ली :

फिल्म निर्माता चांद मोहम्मद (Chand Mohammad) को उनकी साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म ‘पात्र के लिए जाना जाता है. इस शॉर्ट फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज किया गया था. इसमें साहिल आनंद अभिनय करते हुए नजर आए थे. फिल्म को लोगों ने खूब सराहा भी था. फिल्म जगत के कई बड़े दिग्गजों ने भी इस फिल्म की तारीफ की थी. हाल ही में चांद मोहम्मद ने गुरेज घाटी में अपने एक गाने की शूटिंग की है, जो कि पाकिस्तान की सीमा के बहुत पास है. ऐसे में चांद मोहम्मद ने गुरेज घाटी में अपने शूटिंग एक्सपीरियंस को शेयर किया है.

चांद मोहम्मद शूटिंग के अनुभवों को शेयर करते हुए कहते हैं, "जिस स्थान पर हमने शूटिंग की, उसे पहले बहुत जोखिम भरा माना जाता था क्योंकि यह पीओके सीमा के बहुत पास है, लेकिन अब अधिकारी फिल्म निर्माताओं को अपने एरिया में आने और शूट करने के लिए आमंत्रित करना चाहते थे. इसलिए हम इस जगह शूटिंग करने वाले पहले व्यक्ति बने. वह स्थान (गुरेज घाटी) कश्मीर में होते हुए भी कश्मीर से अधिक खूबसूरत माना जाता है”. इसके साथ ही निर्माता ने इतने स्वागत और सम्मान के लिए भारतीय सेना को धन्यवाद नभी कहा.

ghiqo2qg
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वे अपनी बात जारी रखते हुए आगे कहते हैं, "कर्नल ने हमें रात के खाने के लिए इनवाइट किया और वहां शूटिंग के दौरान हमने खुद को बहुत सेफ फील किया". गौरतलब है कि चांद मोहम्मद ने अपनी फिल्मों के लिए अब तक कई पुरस्कार जीते हैं. उनकी कई फिल्मों को इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाया भी जा चुका है.