विज्ञापन
This Article is From Sep 07, 2021

रजत बेदी के खिलाफ केस दर्ज, राहगीर को कार से मारी टक्कर

अभिनेता रजत बेदी (Rajat Bedi) के खिलाफ मुंबई के डीएन नगर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया है.पुलिस को दिए गए बयान में रजन ने साफ किया की उन्हीं की कार से उस शख्स को टक्कर लगी है.

रजत बेदी के खिलाफ केस दर्ज, राहगीर को कार से मारी टक्कर
रजत बेदी (Rajat Bedi) के खिलाफ केस दर्ज
नई दिल्ली:

अभिनेता रजत बेदी (Rajat Bedi) के खिलाफ मुंबई के डीएन नगर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया है. अभिनेता पर राहगीर को गाड़ी से टक्कर मारने का आरोप है. घायल शख्स को कूपर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. सोर्स की माने तो एक्टर ने शख्स के परिवारवालों को आश्वासन दिया है कि वह उनका पूरा इलाज करवाएंगे. बताते चलें कि टक्कर लगने के बाद रजत खुद घायल शख्स को अस्पताल लेकर गए थे. पुलिस को दिए गए बयान में रजन ने साफ किया की उन्हीं की कार से उस शख्स को टक्कर लगी है. 

रजत बेदी के खिलाफ दर्ज हुआ केस
वहीं सीनियर इंस्पेक्टर मिलिंद ने कहा कि 'रजत बेदी के खिलाफ आईपीसी और मोटर वाहन अधिनियम के तहत शिकायत दर्ज की गई है'. फिलहाल तो रजत को गिरफ्तार नहीं किया गया है. डॉक्टर्स की माने तो शख्स की हालत क्रिटिकल है. उसे सिर पर चोट लगी है. पीड़िता की वाइफ ने बताया कि 'वे काम पर से करीब 6 बजे के आसपास लौट रहे थे. वे नशे में थे.  उन्होंने बताया रोड़ क्रॉस करते समय रजत बेदी की कार ने उन्हें टक्कर मार दी.' 

कई बड़े प्रोजेक्ट्स पर काम कर चुके हैं रजत 
आपको बता दें कि रजत (Rajat Bedi) जाने-माने अभिनेता हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी. साथ ही टीवी प्रोड्यूसर और एंटरप्रेन्योर भी हैं. वे कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुके हैं. उन्हें उनके निगेटिव रोल्स के लिए खास पहचाना जाता है. रजत 'कोई मिल गया', 'रॉकी', 'इंटरनेशनल खिलाड़ी', 'चालबाज', 'रक्त', 'खामोशी' जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. हालांकि रजत पिछले कुछ समय से फिल्मों से दूर हैं. वे इन दिनों विदेश में अपना बिजनेस संभाल रहे हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
GOAT Box Office Collection Day 3: द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम का नहीं खत्म हुआ है जलवा, तलपती विजय की फिल्म ने 3 दिन में कमाए इतने करोड़
रजत बेदी के खिलाफ केस दर्ज, राहगीर को कार से मारी टक्कर
सोनाक्षी सिन्हा के पति जहीर इकबाल ने एक्ट्रेस से करवाया ऐसा काम जिसके बारे में उन्होंने कभी सपने में नहीं सोचा था
Next Article
सोनाक्षी सिन्हा के पति जहीर इकबाल ने एक्ट्रेस से करवाया ऐसा काम जिसके बारे में उन्होंने कभी सपने में नहीं सोचा था
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com