डंकी और सालार से डरा साउथ का कैप्टन मिलर, चेंज कर ली फिल्म की रिलीज डेट

कैप्टन मिलर लंबे समय से चर्चा में हैं. बीते दिनों फिल्म का एक टीजर सामने आया था, जिसमें धनुष का बेहद अलग लुक देखने को मिला.

डंकी और सालार से डरा साउथ का कैप्टन मिलर, चेंज कर ली फिल्म की रिलीज डेट

डंकी और सालार से डरा साउथ का कैप्टन मिलर

नई दिल्ली:

दिसंबर का महीने सिनेमा प्रेमियों के लिए बेहद खास रहना वाला है. अगले महीने एनिमल, सैम बहादुर, मैरी क्रिसमस, डंकी और सालार जैसी फिल्में रिलीज होने वाली हैं. इन फिल्मों के अलावा एक और फिर रिलीज होने वाली थी. यह फिल्म डंकी और सालार से पहले रिलीज होने वाली थी. लेकिन साउथ के सुपरस्टार ने अपनी की रिलीज को टाल दिया है. इस सुपरस्टार का नाम धनुष है. धनुष जल्द फिल्म कैप्टन मिलर में नजर आने वाले हैं.

कैप्टन मिलर लंबे समय से चर्चा में हैं. बीते दिनों फिल्म का एक टीजर सामने आया था, जिसमें धनुष का बेहद अलग लुक देखने को मिला. कैप्टन मिलर 15 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिल्म की रिलीज डेट को अब अगले साल के लिए टाल दिया गया है. धनुष की यह फिल्म अब पोंगल के वक्त रिलीज की जाएगी. हालांकि कैप्टन मिलर की अभी तक नई रिलीज डेट की घोषणा नहीं की गई है.

कैप्टन मिलर बड़े पैमाने पर बनाई गई पैन इंडियन फिल्म है. सेंथिल त्यागराज और अर्जुन त्यागराजन ने सत्य ज्योति फिल्म्स के बैनर तले एक्शन ड्रामा का निर्माण किया गया है. शिव राजकुमार और संदीप किशन हिस्सा हैं. फिल्म का हिस्सा हैं. इतना ही नहीं आरआरआर जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म में काम कर चुके एक्टर एडवर्ड सोनेनब्लिक भी नजर आएंगे. वहीं धनुष के साथ एक्ट्रेस प्रियंका मोहन मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी. प्रियंका मोहन साउथ की कई बड़े कलाकारों के साथ काम कर चुकी हैं. धनुष के फैंस कैप्टन मिलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com