Captain Miller Advance Booking: एडवांस बुकिंग शुरू होते ही छाई धनुष की फिल्म, पहले ही दिन बिक गए इतने हजार टिकट

Captain Miller Advance Booking: एडवांस बुकिंग की बात की जाए तो कैप्टन मिलर को प्री बुकिंग में अच्छे नतीजे दिख रहे हैं और अब तक, पहले दिन के लिए ब्‍लॉक्‍ड सीट को छोड़कर कुल 1 करोड़ रुपये के टिकट बेचे गए हैं.

Captain Miller Advance Booking: एडवांस बुकिंग शुरू होते ही छाई धनुष की फिल्म, पहले ही दिन बिक गए इतने हजार टिकट

धनुष का यह अवतार तोड़ सकता है बॉक्‍स ऑफिस के सभी रिकॉर्ड

नई दिल्ली:

Captain Miller Box office : हाल ही में साउथ की इस एक्‍शन थ्रिलर मूवी कैप्टन मिलर(Captain Miller) का ट्रेलर सामने आया और पूरे देश में जैसे तहलका मच गया. लंबे बाल, घनी दाढ़ी और चेहरे पर किलर एक्सप्रेशन के साथ धनुष का ये लुक वाकई काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. धनुष(Dhanush) के किरदार इस मूवी में काफी एक्साइटमेंट से भरा है. कैप्‍टन मिलर का ये ट्रेलर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहा है. बता दें कि यह मूवी 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

अयलान 2023 के साथ टक्कर

दरअसल, 12 जनवरी को ही बॉक्‍स ऑफिस पर कैप्‍टन मिलर के साथ मूवी थिएटर में शिवकार्तिकेयन की मूवी अयलान भी रिलीज हो रही है. ऐसे में दोनों के बीच टक्कर की उम्मीद है. हालांकि दोनों एक्टर में धनुष का पलड़ा भारी माना जा रहा है.

एक करोड़ की प्री बुकिंग

एडवांस बुकिंग की बात की जाए तो कैप्टन मिलर को प्री बुकिंग में अच्छे नतीजे दिख रहे हैं और अब तक, पहले दिन के लिए ब्‍लॉक्‍ड सीट को छोड़कर कुल 1 करोड़ रुपये के टिकट बेचे गए हैं. फिल्म के अब तक 60 हजार से ज्यादा टिकट बिक चुके हैं. जबकि अभी भी दो दिन मूवी को रिलीज होने में बचा है. ये डेटा तमिल, हिंदी और कन्नड़ वर्जन को मिलाकर बताया गया है. याद दिला दें कि धनुष की इससे पहले की मूवी सर का ओपनिंग डे प्री बुकिंग भी ग्रॉस 1.80 करोड़ का था और इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि अयलान के साथ रिलीज होने के बावजूद धनुष की मूवी अच्छा करने वाली है.

कैप्‍टन मिलर का कास्‍ट

फिल्म के स्टार कास्ट की बात करें तो इस मूवी का डायरेक्शन जाने माने डायरेक्टर अरुण माथेश्वरन ने किया है जबकि इसमें धनुष के साथ, प्रियंका अरुल मोहन, शिवराज कुमार, निवेदिता सतीश, विनायकन और संदीप किशन लीड रोल में हैं.

एक्साइटमेंट से भरपूर ट्रेलर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ट्रेलर में दिखाया गया है कि धनुष अपने बारे में बताता है कि उनके साथ जो जैसा करेगा, उसे वैसा ही जवाब मिलेगा. जबकि दूसरी तरफ गांव की कहानी में दिखाया जाता है कि वहां एक खजाना छिपा है. इसकी सुरक्षा गांव वाले करते हैं जबकि ब्रिटिश खजाने को लूटना चाहते हैं. इसी बैकग्राउंड पर धनुष अंग्रेजों के खिलाफ लड़ते नजर आते हैं. बाद में पता चलता है कि दरअसल, धनुष कभी ब्रिटिशर्स के साथ बतौर सैनिक काम करता था और वो ही कैप्टन मिलर था.