Cannes 2022: कान्स फिल्म फेस्टिवल के दुसरे दिन व्हाइट फ्लोरल ड्रेस में पूजा हेगड़े का दिखा अब तक का सबसे डिफरेंट लुक, देखें ग्लैमरस तस्वीरें

कान्स फिल्म फेस्टिवल के दूसरे दिन पूजा हेगड़े क्लासी और एलिगेंट लुक में नजर आईं. अपने लुक को डीसेंट के साथ-साथ ग्लैमरस बनाने के लिए पूजा फ्लोरल प्रिंटेड ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रही हैं. उनकी फ्लोरल प्रिंटेड ड्रेस शार्ट है लेकिन श्रग काफी लॉन्ग है.

Cannes 2022: कान्स फिल्म फेस्टिवल के दुसरे दिन व्हाइट फ्लोरल ड्रेस में पूजा हेगड़े का दिखा अब तक का सबसे डिफरेंट लुक, देखें ग्लैमरस तस्वीरें

कान्स में चला पूजा हेगड़े की खूबसूरती का जादू

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की ब्यूटीफुल एक्ट्रेस पूजा हेगड़े अपनी अपकमिंग फिल्म 'कभी ईद तो कभी दिवाली' को लेकर पिछले कई दिनों से लाइमलाइट में बनी हुई हैं. इस बीच पूजा हेगड़े कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेर रही हैं. कान्स के रेड कारपेट पर पूजा हेगड़े का बेहद ग्लैमरस लेकिन डीसेंट लुक सोशल मीडिया की सुर्खियां बटोर रहा है. इस रेड कारपेट लुक को लेकर पूजा हेगड़े की चारों तरफ खूब तारीफें की जा रही हैं. सोशल मीडिया पर पूजा ने कान्स के दुसरे दिन की तस्वीरें अपलोड की हैं जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं. 

कान्स में चला पूजा हेगड़े की खूबसूरती का जादू 

कान्स फिल्म फेस्टिवल के दूसरे दिन पूजा हेगड़े क्लासी और एलिगेंट लुक में नजर आईं. अपने लुक को डीसेंट के साथ-साथ ग्लैमरस बनाने के लिए पूजा फ्लोरल प्रिंटेड ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रही हैं. उनकी फ्लोरल प्रिंटेड ड्रेस शार्ट है, लेकिन लॉन्ग टेल है जो लोगों के लिए सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बन रही है. पूजा व्हाइट कलर की इस फ्लोरल डिजाइनर ड्रेस में बेहद गॉर्जियस लग रही है. रेड कारपेट पर ये पूजा का अभी तक का ये सबसे डिफरेंट और अट्रैक्टिव लुक है. इस ड्रेस के साथ पूजा का हेयर स्टाइल और मेकअप भी कमाल का है. उन्होंने गोल्डन हूप इयररिंग्स के साथ लुक को एक्सेसराइज़ किया और पिंक लिपस्टिक और शिमरी आईशैडो के साथ ग्लॉसी मेकअप कर लुक को कम्प्लीट किया है. ब्यूटीफुल ड्रेस के साथ पूजा का कॉन्फिडेंस उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रहा है.

फ़्रांस की खूबसूरत बैकग्राउंड के बीच पूजा ने दिए पोज़ 

इन तस्वीरों में पूजा हेगड़े फ्रांस की खूबसूरत बैकग्राउंड के बीच पोज देती हुए दिखाई दे रही हैं. इन तस्वीरों में बैकग्राउंड की खूबसूरती के बीच पूजा की  खूबसूरती बराबर की टक्कर दे रही है. पूजा हेगड़े की इन तस्वीरों को अब तक साढ़े 4 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. सोशल मीडिया पर पूजा हेगड़े की इन तस्वीरों को देखकर फैंस उन्हें क्वीन, गॉर्जियस, ब्यूटीफुल और प्रीटीएस्ट गर्ल बता रहे हैं. वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो पूजा हेगड़े सलमान खान के साथ कभी ईद कभी दीवाली की शूटिंग के लिए तैयार हैं. उनकी पाइपलाइन में रोहित शेट्टी की सर्कस और महेश बाबू के साथ एसएसएमबी 28 भी हैं.

VIDEO: Cannes 2022 : ऐश्‍वर्या राय का रेड कॉर्पेट पर अलग अंदाज, ब्‍लैक फ्लोरल गाउन में आईं नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com