विज्ञापन
Story ProgressBack

4 दिन में इस फिल्म का हुआ बुरा हाल, मुफ्त में देनी पड़ रही है टिकट, फिर भी नहीं मिल रहे दर्शक

सिर्फ 4 दिनों में ही द वैक्सीन वॉर का बुरा हाल हो गया है. आलम यह है कि फिल्म के डायरेक्टर को 4 दिनों में ही एक टिकट पर दूसरी टिकट मुफ्त में बेची पड़ रही है.

Read Time:3 mins
4 ??? ??? ?? ????? ?? ??? ???? ???, ????? ??? ???? ??? ??? ?? ????, ??? ?? ???? ??? ??? ?????
4 दिन में द वैक्सीन वॉर का हुआ बुरा हाल
नई दिल्ली:

पहली बार भारत की कोरोना वैक्सीन पर फिल्म द वैक्सीन वॉर बनी है. यह फिल्म बीते 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. द वैक्सीन वॉर का निर्देशन द कश्मीर फाइल्स के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने किया है.

पहली बार भारत की कोरोना वैक्सीन पर फिल्म द वैक्सीन वॉर बनी है. यह फिल्म बीते 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. द वैक्सीन वॉर का निर्देशन द कश्मीर फाइल्स के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने किया है. इस फिल्म के साथ बॉक्स ऑफिस पर फुकरे 3 और कंगना रनौत की फिल्म चंद्रमुखी 2 रिलीज हुई. लेकिन सिर्फ 4 दिनों में ही द वैक्सीन वॉर का बुरा हाल हो गया है. आलम यह है कि फिल्म के डायरेक्टर को 4 दिनों में ही एक टिकट पर दूसरी टिकट मुफ्त में बेची पड़ रही है. 

इस बात की जानकारी खुद द वैक्सीन वॉर के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने दी है. उन्होंने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर लिखा, 'जब आप द वैक्सीन वॉर का टिकट खरीदते हैं तो आपको एक मुफ़्त टिकट मिलता है। इसे अपनी जिंदगी की महिला के लिए खरीदें. वह आपको धन्यवाद देगी.' सोशल मीडिया पर विवेक अग्निहोत्री का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. कई सोशल मीडिया पर यूजर्स उनकी पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं. 

आपको बता दें कि द वैक्सीन वॉर एक कम बजट की फिल्म है, लेकिन 4 दिनों बॉक्स ऑफिस पर अपने बजट जितना भी पैसा नहीं कमा पाई है. अब तक द वैक्सीन वॉर ने कुल 5.75 करोड़ रुपये कमाए हैं. इस फिल्म में नाना पाटेकर, पल्लवी जोशी, राइमा सेन, सप्तमी गौड़ा, अनुपम खेर, गिरिजा ओक और निवेदिता भट्टाचार्य जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. द वैक्सीन वॉर को हिंदी, अंग्रेजी, तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़, भोजपुरी, पंजाबी, गुजराती, मराठी और बंगाली सहित 10 से अधिक भाषाओं में रिलीज किया गया है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सोनू निगम ने सम्मान करते हुए धोए आशा भोसले के पैर, लोग बोले यही सब देखकर भारतीय होने पर गर्व होता है
4 दिन में इस फिल्म का हुआ बुरा हाल, मुफ्त में देनी पड़ रही है टिकट, फिर भी नहीं मिल रहे दर्शक
छह महीने में बॉलीवुड में 30 से ज्यादा फिल्में हुईं रिलीज, लेकिन इस इकलौती फिल्म को छोड़ अभी तक कोई नहीं कमा सकी 300 करोड़
Next Article
छह महीने में बॉलीवुड में 30 से ज्यादा फिल्में हुईं रिलीज, लेकिन इस इकलौती फिल्म को छोड़ अभी तक कोई नहीं कमा सकी 300 करोड़
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;