विज्ञापन
This Article is From Oct 12, 2023

कभी कुक तो कभी बने कॉपीराइटर, सुपरस्टार दादी के इस पोते ने बॉक्स ऑफिस पर की थी एवरेज एंट्री, पहचाना क्या

वैसे तो जिस एक्टर की हम बात कर रहे हैं वो सोनम कपूर के सेकंड कजिन है, लेकिन इंडस्ट्री में आने के लिए उन्हें भी खूब चप्पल घिसनी पड़ी. इतना ही नहीं कॉलेज के दिनों में अपना खर्च उठाने के लिए उन्हें स्टारबक्स कैफे में नौकरी भी करनी पड़ी.

कभी कुक तो कभी बने कॉपीराइटर, सुपरस्टार दादी के इस पोते ने बॉक्स ऑफिस पर की थी एवरेज एंट्री, पहचाना क्या
रणवीर सिंह का कुछ ऐसा था करियर
नई दिल्ली:

ये बात तो हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड में करियर बनाने से पहले एक्टरों को चप्पल तक घिसनी पड़ती है और खासकर जब कोई एक्टर आउटसाइडर हो तो उसे और ज्यादा मेहनत करनी पड़ती है. वैसे तो जिस एक्टर की हम बात कर रहे हैं वह सोनम कपूर के सेकंड कजिन है, लेकिन इंडस्ट्री में आने के लिए उन्हें भी खूब चप्पल घिसनी पड़ी. इतना ही नहीं कॉलेज के दिनों में अपना खर्च उठाने के लिए उन्हें स्टारबक्स कैफे में नौकरी भी करनी पड़ी. अगर अब भी आप इस सेलिब्रिटी को नहीं पहचान पाए हैं, तो एक हिंट हम आपको दे देते हैं कि यह अपने अतरंगी और अजीबोगरीब फैशन के लिए जाने जाते हैं.

तस्वीर में बंदूक लिए नजर आ रहा बच्चा कौन 

इस चाइल्डहुड पिक्चर्स को जरा गौर से देखिए, ब्लू कलर का निक्कर और व्हाइट कलर की स्लीवलेस टी शर्ट पहने नजर आ रहा यह बच्चा कौन है, जो अपने हाथ में बंदूक लिए ऐसे पोज दे रहा है जैसे कोई सिंघम या सिंबा हो? जी हां, सही पहचाना आपने यह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के सिंबा यानी कि रणवीर सिंह है, जो तस्वीर में बहुत ही क्यूट और मासूम लग रहे हैं. यह फोटो खुद रणवीर सिंह ने कुछ समय पहले अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की थी.

कॉलेज के दिनों में कैफे में काम करते थे 

बहुत कम लोग जानते हैं कि बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस चांद बर्क के पोते रणवीर सिंह अपने कॉलेज के दिनों में पॉकेट मनी के लिए स्टारबक्स कैफे में पार्ट टाइम नौकरी भी किया करते थे. इतना ही नहीं एक्स्ट्रा इनकम कमाने के लिए वो खुद बटर चिकन अपने रूम पर बनाकर उसे दोस्तों को बेचा करते थे. एक सफल एक्टर बनने से पहले रणवीर सिंह ने क्रिएटिव राइटिंग का भी काम किया, उन्होंने कई एडवरटाइजमेंट के लिए स्क्रिप्ट लिखी. इस दौरान उन्हें बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम करने का मौका भी मिला.

ऐसा रहा फिल्मी करियर 

6 जुलाई 1985 को मुंबई में जन्में रणवीर भवनानी ने फिल्मों में आने से पहले अपना सरनेम बदला और रणवीर सिंह कर लिया. उन्होंने साल 2010 में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बैंड बाजा बारात से की, जिसमें उनके रोल को खूब पसंद किया गया. इसके बाद उन्होंने बैक टू बैक कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया, जिसमें बेफिक्रे, दिल धड़कने दो, गली ब्वॉय, गोलियों की रासलीला रामलीला, सिंबा, बाजीराव मस्तानी, पद्मावत,  83 और हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी भी है और अब जल्द ही रणवीर सिंह डॉन 3 में भी नजर आने वाले हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
1975 के बाद विलेन से हीरो बने इस सुपरस्टार ने दी थी अमिताभ बच्चन को टक्कर, हाइट और पर्सनालिटी ने जीत लिया था दिल, एक फैसले ने...
कभी कुक तो कभी बने कॉपीराइटर, सुपरस्टार दादी के इस पोते ने बॉक्स ऑफिस पर की थी एवरेज एंट्री, पहचाना क्या
निरहुआ हिंदुस्तानी 4 के सॉन्ग हमरा ऊपर कवनो जादू चल गईल बा की धूम, आम्रपाली और निरहुआ की सादगी भरी प्रेम कहानी
Next Article
निरहुआ हिंदुस्तानी 4 के सॉन्ग हमरा ऊपर कवनो जादू चल गईल बा की धूम, आम्रपाली और निरहुआ की सादगी भरी प्रेम कहानी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com