Pushpa के ‘ओ अंटावा’ गाने पर BTS ग्रुप का शानदार डांस वायरल, Video देख फैन्स ने कहा- मजा आ गया!

सामंथा रुथ प्रभु के डांस नंबर 'ओ अंटावा' पर बीटीएस मेम्बर्स आरएम, जिन, सुगा, जे-हॉप, जिमिन, वी और जंगकुक ने किया शानदार डांस.

Pushpa के ‘ओ अंटावा’ गाने पर BTS ग्रुप का शानदार डांस वायरल, Video देख फैन्स ने कहा- मजा आ गया!

BTS ग्रुप का ओ अंटावा गाने पर डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

बीटीएस बैंड (BTS band) के फैन्स दुनियाभर में हैं. बीटीएस ग्रुप के सदस्यों आरएम, जिन, सुगा, जे-हॉप, जिमिन, वी और जंगकुक को लेकर भारतीय बीटीएस फैन्स हमेशा उनके भारतीय गानों पर डांस करते हुए एडिटेड वीडियो बनाते रहते हैं. एक बार फिर से इन्होंने इनका एक एडिट किया हुआ वीडियो बनाया है, जिसमें बीटीएस के सदस्य पुष्पा फिल्म के डांस नंबर 'ओ अंटावा' पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं, जिस पर कि फिल्म में सामंथा रुथ प्रभु ने शानदार डांस किया है.

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए फैन पेज ने इसके कैप्शन में लिखा है कि BTS बीट को फॉलो नहीं करता, बीट BTS को फॉलो करता है. इस वीडियो में एक टेक्स्ट भी है, जिसमें यह लिखा हुआ है कि BTS में मौजूद T टॉलीवुड के लिए है. यह वीडियो मूल रूप से BTS के गाने Boys With Luv के कोरियोग्राफी प्रैक्टिस वीडियो से लिया गया है. एक फैन ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है कि मैं अब तक इसे 8 बार देख चुका हूं. यह बेहद संतोष देने वाला है. एक और फैन ने लिखा है कि मैं इस तरह का 1000वां देसी एडिट देख रहा हूं. आप हमेशा फेमस रहेंगे. वही एक और फैन ने लिखा है कि हर गाने के साथ बॉयज विद लव कोरियोग्राफी ताल मिला लेते हैं. इसे मैं बहुत पसंद करता हूं.

गौरतलब है कि पुष्पा: द राइज में अल्लू अर्जुन और मंदाना प्रमुख भूमिकाओं में हैं. दुनियाभर में पुष्पा ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक 300 करोड़ रुपये से भी अधिक की कमाई कर ली है और यह 2021 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय मूवी भी बन गई है. अमेज़न प्राइम वीडियो पर फिल्म दक्षिण भारतीय भाषाओं में भी रिलीज कर दी गई है. थियेटरों में फिल्म का हिंदी वर्जन अब भी अच्छा कारोबार कर रहा है.

ये भी देखें: तमिल सिनेमा के लिए अच्छी खबर, फिल्म 'जय भीम' का एक दृश्य 'ऑस्कर' के यूट्यूब चैनल पर आया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com