शेफ ने ब्रूस ली की तरह चलाया तूफानी नानचक, Video शेयर कर एक्टर बोले- शेफ से पंगा ना लें...

मार्शल आर्ट्स से पूरी दुनिया में नाम कमाने वाले एक्टर ब्रूस ली (Bruce Lee) के इंस्टाग्राम एकाउंट से हाल ही में एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में एक शेफ जबरदस्त तरीके से नानचक चलाता नजर आ रहा है.

शेफ ने ब्रूस ली की तरह चलाया तूफानी नानचक, Video शेयर कर एक्टर बोले- शेफ से पंगा ना लें...

ब्रूस ली (Bruce Lee) ने शेयर किया शेफ का नानचक वीडियो

खास बातें

  • ब्रूस ली ने शेयर किया वीडियो
  • शेफ नानचक चलाता आया नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

पूरी दुनिया में अपने स्टंट और मार्शल आर्ट्स से नाम कमाने वाले एक्टर ब्रूस ली (Bruce Lee) के इंस्टाग्राम एकाउंट से हाल ही में एक वीडियो शेयर किया गया है. बता दें, हॉन्ग कॉन्ग से ताल्लुक रखने वाले हॉलीवुड एक्टर ब्रूस ली ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में की थीं, जिसके लिए आज भी उन्हें याद किया जाता है. वहीं, ब्रूस ली (Bruce Lee Instagram) के इंस्टाग्राम एकाउंट द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में एक शेफ नानचाकू चलाता नजर आ रहा है. वीडियो में वह इस तरह नानचाकू चला रहा है कि हर कोई शेफ को देखकर हैरान है. 

A post shared by Bruce Lee (@brucelee) on

वीडियो में शेफ का फूट वर्क देख हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए ब्रूस ली के इंस्टाग्राम एकाउंट द्वारा लिखा गया सोमवार की टिप, शेफ से कोई पंगा ना ले. ब्रूस ली (Bruce Lee Video) के इंस्टाग्राम एकाउंट द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, एक्टर ब्रूस ली (Bruce Lee) का यह इंस्टाग्राम एकाउंट उनकी बेटी हैंडल करती है. ब्रूस ली एक एक्टर, डायरेक्टर, मार्शल आर्टिस्ट और मार्शल आर्टिस्ट इंस्ट्रक्टर थे. उनका निधन 20 जुलाई 1973 में हो गया था. हालांकि, उनकी लोकप्रियता इस हद तक देश और दुनिया में छाई हुई है कि आज भी उन्हें लोग याद करते हैं.