शादी पर फिल्मों की तरह ग्रैंड एंट्री चाहती थी दुल्हन, लेकिन देखते ही दूल्हे ने कर दी ऐसी बचकानी हरकत, लोग बोले- भाग जाओ

सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन की शादी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन एंट्री ले रही है तभी अचानक दूल्हा कुछ ऐसा कर देता है कि लोग लड़की को वहां से भाग जाने को कहने लगते हैं.

शादी पर फिल्मों की तरह ग्रैंड एंट्री चाहती थी दुल्हन, लेकिन देखते ही दूल्हे ने कर दी ऐसी बचकानी हरकत, लोग बोले- भाग जाओ

दूल्हा-दुल्हन की शादी का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

शादी हर किसी के लिए उसका सबसे खास दिन होता है. खासकर लड़कियां तो महीनों पहले से ही अपनी ब्राइडल एंट्री की तैयारी करती है. शादी के जोड़े से लेकर गहने और मेकअप इस दिन सब कुछ परफेक्ट करने की तमन्ना हर लड़की के अंदर रहती है. ऐसे में अगर कोई भी दुल्हन के इस स्पेशल मोमेंट को बिगाड़ने की कोशिश करे तो उसे गुस्सा आना लाजमी है. भले फिर वह दूल्हा ही क्यों न हो. कुछ ऐसा ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में हो रहा है, जिसमें दुल्हन अपनी एंट्री के दौरान दूल्हे को भी नजरअंदाज करती दिखती है.

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन खूबसूरत लाल जोड़े में ऊपर से नीचे तक सजी हुई अपने भाइयों के साथ धीरे-धीरे पूरे फिल्मी स्टाइल में एंट्री ले रही होती है, तभी सुपर एक्साइटेड दूल्हा वहां दौड़ता हुआ पहुंचता है और उसका हाथ पकड़ कर उसे खींचता है, लेकिन दुल्हन का फोकस बस अपनी एंट्री पर है. दुल्हन साथ नहीं भागती तो दूल्हा उसे गालों पर किस करता है और फिर उसे संग चलने के लिए कहता है. लेकिन दुल्हन अपने इस खास पल में कोई भी बाधा नहीं चाहती और दूल्हे को इशारों में जाने के लिए कहती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर शेयर किए जाने के बाद इस वीडियो पर 62 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं और लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. कोई दूल्हे को एक्स्ट्रा एक्साइटेड बता रहा है तो कोई दुल्हन को रूड बोल रहा है. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, वह अपनी परफेक्ट एंट्री पर इतनी फोकस्ड है कि उसने उसका अपमान किया, उसे (दुल्हन को) उसी एनर्जी के साथ उसके (दूल्हे के) एक्साइटमेंट को बढ़ाना चाहिए था. वहीं दूसरे ने लिखा, भाग जा बेटा. तीसरे ने लिखा, लड़की ने एक सुंदर पल खो दिया.