'कजरा रे' पर दुल्हन ने पति और ससुर के साथ जमकर किया डांस, इन्हें देख भूल जाएंगे अमिताभ, अभिषेक और ऐश्वर्या की तिकड़ी

ऐश्वर्या राय, अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन का कजरा रे खूब फेमस हुआ था और अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर मौजूद है जिसमें बहू ससुर और पति के साथ इस गाने पर झूमकर डांस कर रही है.

'कजरा रे' पर दुल्हन ने पति और ससुर के साथ जमकर किया डांस, इन्हें देख भूल जाएंगे अमिताभ, अभिषेक और ऐश्वर्या की तिकड़ी

दुल्हन ने पति और सुसर के साथ कजरा रे गाने पर झूमकर किया डांस

नई दिल्ली:

'कजरा रे कजरा रे तेरे काले काले नैना' ये डांस नंबर जब भी बजता है तो जेहन में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन का डांस याद आ जाता है. इस गाने में तीनों की केमिस्ट्री और परफॉर्मेंस के लोग आज भी कायल हैं.  लेकिन आज हम आपके साथ एक ऐसा वीडियो शेयर करने जा रहे हैं जिसे देखकर एक पल के लिए आप बॉलीवुड की इस सुपर हिट तिकड़ी को भी भूल जाएंगे. हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं संगीत सेरेमनी का एक ऐसा वीडियो जिसमें बहू अपने ससुर और पति के साथ स्टेज पर थिरकती हुई नजर आ रही है. 'कजरा रे कजरा रे' पर तीनों का जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस और शानदार अंदाज़ लोगों को बेहद पसंद आ रहा है और लोग जमकर इसकी तारीफ ही कर रहे हैं.

इस शानदार वीडियो को दिव्यांशु मीना नाम के यूजर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. उसने कैप्शन में लिखा है,'दस में से दस नंबर'. इस वीडियो की खासियत ये है कि इसमें बहू और बेटे के साथ जबरदस्त तरीके से ससुर ने भी पार्टिसिपेट किया है. तीनों इस गाने पर जमकर थिरक रहे हैं और कजरारे का हुक स्टेप कर रहे हैं. डांस में उस वक्त रंग जम गया जब ससुर और बेटे ने गले में शॉल डालकर स्टेज पर गर्दा उड़ा दिया. इस डांस परफॉर्मेंस की हर ओर वाहवाही हो रही है. दूसरी तरफ यूजर भी इस वीडियो को देखकर पसंद करने के साथ साथ कमेंट्स में डायलॉग्स मार रहे हैं. वीडियो के ऊपर लिखा आ रहा है  फाइनली संगीत पर मैंने ससुर और पति के साथ डांस किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने बिलकुल सास की तरह रिएक्ट करते हुए लिखा है, हमारे में ससुर के आगे भी नहीं आते, यहां अमिताभ, अभिषेक और ऐश्वर्या बना जा रहा है. ज्यादातर लोगों को ये डांस पसंद आ रहा है और खासकर ससुर और पति के साथ डांस करती उस लड़की को देखिए जो अपने खुले विचारों वाले परिवार के साथ खुल कर इन्जॉय कर रही है. यही तो कल्चर होना चाहिए, एक परिवार का जहां प्यार के साथ साथ भरपूर मस्ती भी शामिल हो.