करण जौहर ने शेयर किया ‘ब्रह्मास्त्र’ का बैक-द-सीन क्लिप, बेहद खतरनाक स्टंट सीन करते दिखे आलिया और रणबीर... VIDEO

ब्रह्मास्त्र की रिलीज को अब कुछ दिन और बचे हैं. इसी बीच करण जौहर ने इस बड़े बजट की फिल्म की  प्रोडक्शन के एक्शन और स्टंट सीन की एक झलक शेयर की है. क्लिप में लीड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को खतरनाक स्टंट को दिखाया गया है.

करण जौहर ने शेयर किया ‘ब्रह्मास्त्र’ का बैक-द-सीन क्लिप, बेहद खतरनाक स्टंट सीन करते दिखे आलिया और रणबीर... VIDEO

करण जौहर ने शेयर किया ‘ब्रह्मास्त्र’ बैक-द-सीन क्लिप

नई दिल्ली :

ब्रह्मास्त्र की रिलीज को अब कुछ दिन और बचे हैं. इसी बीच करण जौहर ने इस बड़े बजट की फिल्म की  प्रोडक्शन के एक्शन और स्टंट सीन की एक झलक शेयर की है. फिल्म के सेट से एक बैक-द-सीन क्लिप करण ने शेयर की है. क्लिप में लीड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को खतरनाक स्टंट को दिखाया गया है. क्लिप में नागार्जुन और अमिताभ बच्चन भी खतरनाक स्टंट करते दिख रहे हैं. करण ने आज रविवार को 29 सेकेंड की क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर की है.

इस क्लिप को शेयर करते हुए करण ने लिखा है, "कई सालों की यात्रा और अब सिर्फ 5 दिनों में यह सब आप लोगों का हो जाएगा." निर्देशक अयान मुखर्जी ने उसी पोस्ट को कैप्शन के साथ शेयर किया है. उन्होंने लिखा है, जहां आध्यात्मिकता तकनीक से मिलती है. प्रौद्योगिकी के माध्यम से विकास के इतने वर्षों का जश्न मनाने के लिए आज कुछ बिहाइंड-द-सीन शेयर करना सही लगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो की शुरुआत रणबीर और आलिया भट्ट के कुछ एक्शन सीक्वेंस की तैयारी के साथ होती है, इससे पहले कि हम रणबीर को कुछ स्टंट कलाकारों के साथ लड़ते हुए और ब्लू स्क्रीन के सामने ट्रेडमिल पर दौड़ते हुए देखते. इसके बाद एक शॉट में आलिया और उन्हें एक स्टंट की प्रैक्टिस करते देखा जा सकता है. दोनों एक शॉट के लिए हवा में घूमते दिखे. वीडियो में अमिताभ बच्चन के तलवार से लड़ते दिख रहे हैं. फिल्म 9 सितंबर को स्क्रीन पर रिलीज होगी.