Brahmastra Box Office Collection Day 12: धमाकेदार वीकेंड के बाद फिल्म की कमाई में गिरावट, बटोरे बस इतने करोड़

रिलीज के 12वें दिन बॉक्स ऑफिस पर ब्रह्मास्त्र का कलेक्शन जबरदस्त वीकेंड के बाद मंगलवार को काफी घट गया.

Brahmastra Box Office Collection Day 12: धमाकेदार वीकेंड के बाद फिल्म की कमाई में गिरावट, बटोरे बस इतने करोड़

Brahmastra Box Office Collection Day 12

नई दिल्ली :

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र कमाई के मामले में एक के बाद एक नए रिकॉर्ड बनाती जा रही है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार कलेक्शन करके दिखाया है. अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म पहले ही बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ के आंकड़े को पार करने में कामयाब हो चुकी है. दूसरे वीकेंड के दौरान भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कलेक्शन किया. हालांकि, इसके बाद सोमवार की तरह ही मंगलवार को भी 12वें दिन ब्रह्मास्त्र का कलेक्शन कुछ खास नहीं रहा.

मंगलवार को 'ब्रह्मास्त्र' का कलेक्शन 

ब्रह्मास्त्र, जो कि दुनिया भर में 300 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर चुकी है, मंगलवार को उसका कलेक्शन लगभग 4.50 करोड़ का रहा. बीते सोमवार को 11वें दिन फिल्म का कलेक्शन इससे थोड़ा ज्यादा लगभग 5 करोड़ के करीब रहा था. सोमवार और मंगलवार को कम कलेक्शन की वजह से भले ही फिल्म के निर्माताओं को थोड़ी निराशा हुई होगी, मगर जिस तरीके से फिल्म के प्रति दुनियाभर में दर्शकों के बीच जुनून देखने को मिला है, उससे वे खुश जरूर हो रहे होंगे.

2025 तक रिलीज होगी पार्ट 2 

ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन भी प्रमुख भूमिका में हैं. साथ में फिल्म में मौनी रॉय और नागार्जुन जैसे दिग्गज कलाकार भी हैं. फिल्म के दूसरे हिस्से पर भी निर्माताओं ने काम करना शुरू कर दिया है. माना जा रहा है कि यह फिल्म वर्ष 2025 तक रिलीज हो सकती है.

VIDEO: नोरा फतेही 'झलक दिखला जा' के सेट पर हुईं स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com