रितु नंदा के रिसेप्शन में वहीदा रहमान के साथ सूट-बूट में खड़ा यह बच्चा था बॉलीवुड का चॉकलेटी बॉय, सुपरस्टार का है जीजा, पहचाना आपने?

क्या आप बता सकते हैं कि तस्वीर में वहीदा रहमान के सबसे राइट में छोटी हाइट वाला लड़का कौन है?

रितु नंदा के रिसेप्शन में वहीदा रहमान के साथ सूट-बूट में खड़ा यह बच्चा था बॉलीवुड का चॉकलेटी बॉय, सुपरस्टार का है जीजा, पहचाना आपने?

वहीदा रहमान के साथ दिखाई दे रहा लड़का है सुपरस्टार

नई दिल्ली :

वहीदा रहमान अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक थीं. वहीदा रहमान ने उस दौर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है. वहीदा रहमान की एक बहुत ही पुरानी फोटो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें उनके साथ इंडस्ट्री के तीन दिग्गज लोग नजर आ रहे हैं. वहीदा रहमान को तो लोग पहचान जा रहे हैं, लेकिन उनके साथ नजर आ रहे तीनों लड़कों को पहचानना लोगों के लिए चैलेंज बन गया है. क्या आप बता सकते हैं कि तस्वीर में वहीदा रहमान के सबसे राइट में छोटी हाइट वाला लड़का कौन है? अगर नहीं समझ आ रहा तो चलिए आपको हिंट दे देते हैं. यह लड़का एक समय में बॉलीवुड का चॉकलेटी बॉय कहलाता था. 

पहचान गए? अगर नहीं तो बता दें, कि वहीदा रहमान के साथ दिखाई देने वाला लड़का और कोई नहीं बल्कि कुमार गौरव हैं. साल 1981 में आई फिल्म 'लव स्टोरी' के बाद कुमार गौरव की इमेज चॉकलेटी हीरो की बन गई थी. यह फिल्म यंगस्टर्स को बहुत पसंद आई थी और इसके बाद कुमार गौरव रातों रात स्टार बन गए थे. इस तस्वीर के सामने आने के बाद लोगों की इस पर ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. इसे bollywoodtriviapc नाम के इंस्टा हैंडल से शेयर करते हुए लिखा गया है, "रितु नंदा के वेडिंग रिसेप्शन में वहीदा रहमान के साथ कुमार गौरव, दिलीप धवन और बोनी कपूर ". बता दें, रितु नंदा राज कपूर की बड़ी बहन थीं. 

rdl6hmh8

कुमार गौरव रिश्ते में बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त के जीजा लगते हैं. उन्होंने नम्रता दत्त से शादी रचाई है. लव स्टोरी के अलावा कुमार गौरव नाम, तेरी कसम, रोमांस, लवर्स  जैसी अन्य फिल्मों में भी नजर आए हैं.

VIDEO: एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई अभिनेत्री रश्मिका मंदाना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com