लड़के ने 'कजरा मोहब्बत वाला' पर लगाए ऐसे ठुमके, शिल्पा शेट्टी को भी आ जाएंगे चक्कर

इस लड़के ने 'कजरा मोहब्बत वाला' पर इतना जबरदस्त डांस किया है कि उसे देखकर शिल्पा शेट्टी और उनके जैसे दूसरे डांस शो रियलिटी जज भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे.

लड़के ने 'कजरा मोहब्बत वाला' पर लगाए ऐसे ठुमके, शिल्पा शेट्टी को भी आ जाएंगे चक्कर

लड़के के डांस पर फिदा हो जाएंगे आप

नई दिल्ली:

किसी फिल्मी क्लासिकल गाने की बात हो तो लगता है कि उस पर डांस करते हुए लड़कियां ही बेहतर लगेंगी. लेकिन एक डांसर का डांस देखकर आप अपनी सोच बदलने पर मजबूर हो सकते हैं. सिर्फ आप ही क्यों पुराने क्लासिकल गाने पर इस लड़के ने इतना जबरदस्त डांस किया है कि उसे देखकर शिल्पा शेट्टी और उनके जैसे दूसरे डांस शो रियलिटी जज भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे. ये शख्स इंस्टाग्राम पर ना सिर्फ अपने डांस वीडियो पोस्ट करता है बल्कि उनके जरिए हर गाने पर ईजी डांस स्टेप सिखाता भी है.

जमकर लगाए ठुमके

ये डांसर हैं जसयंत सिंह जो इंस्टाग्राम पर ऐसे वीडियोज पोस्ट करते हैं जिसमें वो बड़ी खूबसूरत और नफासत से डांस कर रहे होते हैं. इसके साथ ही वो ऐसे डांस स्टेप करते हैं जो बेहद लचकदार तो होते ही हैं. साथ ही इतने ईजी होते हैं कि उसे कॉपी करना बहुत आसान लगता है. जिसे फॉलो कर कोई भी डांस सीख सकता है. अपने एक वीडियो में जसयंत सिंह कजरा मोहब्बत वाला गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं. इस गाने पर वो मुस्कुराते हुए लिरिक्स के साथ अपने स्टेप्स मैच करते हैं. इस दौरान लचक और नजाकत भी कुछ कम नजर नहीं आती. उनके इस डांस वीडियो को 6 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 670k फॉलोअर्स भी हैं.

यूजर्स ने की डिमांड

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उनके इस डांस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया कि वो हमेशा इनके डांस स्टेप से डांस कॉपी करने और सीखने की कोशिश करते हैं. एक यूजर ने तो एक गाना लिख कर डिमांड भी कर डाली कि इसके स्टेप भी वो सिखाएं. बहुत से यूजर्स ने अमेजिंग और वाह लिख कर कमेंट किया. एक अन्य यूजर ने जसयंत सिंह से मेरे ढोलना सुन गाने पर डांस वीडियो बनाने की डिमांड कर डाली है. इसी तरह बहुत से यूजर्स ने उनसे अलग अलग गानों पर डांस वीडियो अपलोड करने की डिमांड की है.