जाह्नवी कपूर की फिल्म को लेकर उड़ी अफवाह तो पापा बोनी कपूर बोले- झूठी खबरें न फैलाएं

जाह्नवी कपूर को लेकर हाल ही में खबरें आई थीं कि वह तमिल फिल्म में नजर आ सकती हैं. लेकिन अब पापा बोनी कपूर ने ट्वीट करके पूरी बात साफ कर दी है.

जाह्नवी कपूर की फिल्म को लेकर उड़ी अफवाह तो पापा बोनी कपूर बोले- झूठी खबरें न फैलाएं

बोनी कपूर ने जाह्नवी कपूर को लेकर किया ट्वीट

नई दिल्ली :

जाह्नवी कपूर को लेकर कुछ समय पहले खबर आई थी कि वह तमिल फिल्म में नजर आएंगी. मीडिया रिपोर्टों में कहा जा रहा था कि जाह्नवी कपूर आर्या के साथ तमिल फिल्म 'पैया 2' में नजर आ सकती हैं. लेकिन जाह्नवी कपूर को लेकर उनके पापा बोनी कपूर ने ट्वीट किया है और उन्हें लेकर आ रही सभी खबरों पर विराम लगा दिया है. बोनी कपूर ने अपने ट्विटर हैंडल पर एकदम साफ कर दिया है कि जाह्नवी कपूर ने अभी कोई तमिल फिल्म साइन नहीं की है. 

बोनी कपूर ने बेटी जाह्नवी कपूर को लेकर ट्वीट किया है, 'डियर मीडिया फ्रेंड्स, मैं आपको बताना चाहता हूं कि जाह्नवी कपूर ने फिलहाल किसी तमिल फिल्म के लिए कमिट नहीं किया है, आप लोगों से अनुरोध है कि झूठी खबरें न फैलाएं.' इस तरह उन्होंने जाह्नवी के साउथ का रुख करने की फिलहाल किसी भी संभावना से इनकार कर दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर ने 2018 में 'धड़क' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उसके बाद से जाह्नवी घोस्ट स्टोरीज, गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल, रूही, गुड लक जेरी और मिली में नजर आ चुकी हैं. उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह बवाल में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी जबकि मिस्टर ऐंड मिसेज माही में राजकुमार राव उनके कोस्टार होंगे.