अच्छा दिखने के लिए स्ट्रिक्ट डाइट फॉलो करती थीं श्रीदेवी, नमक ना खाने की वजह से कई बार हो जाती थीं बेहोश !

'द न्यू इंडियन' के साथ एक इंटरव्यू के दौरान बोनी कपूर ने आखिरकार श्रीदेवी के अचानक चले जाने पर खुलकर बात की और बताया कि कैसे श्रीदेवी स्ट्रिक्ट डाइट लेती थीं

अच्छा दिखने के लिए स्ट्रिक्ट डाइट फॉलो करती थीं श्रीदेवी, नमक ना खाने की वजह से कई बार हो जाती थीं बेहोश !

श्रीदेवी और बोनी कपूर

नई दिल्ली:

पॉपुलर एक्ट्रेस श्रीदेवी का साल 2018 में निधन हो गया. उनकी अचानक हुई मौत ने पूरे देश को काफी हैरान कर दिया था. उन्हें आज भी भारतीय फिल्म इतिहास की महिला सुपरस्टार के रूप में याद किया जाता है. 24 फरवरी, 2018 को 54 साल की उम्र में दुबई में उनका निधन हो गया. उनके पति-फिल्म मेकर, बोनी कपूर जिन्होंने अपनी पत्नी और एक्ट्रेस श्रीदेवी के दुखद निधन के बारे में कभी कुछ नहीं बोला...उन्होंने हाल में एक इंटरव्यू में अपने मन की बात बताई.

श्रीदेवी की सेहत और उनके निधन पर बोले बोनी कपूर

हाल ही में 'द न्यू इंडियन' के साथ एक इंटरव्यू के दौरान बोनी कपूर ने आखिरकार श्रीदेवी के अचानक चले जाने पर खुलकर बात की और बताया कि कैसे श्रीदेवी स्ट्रिक्ट डाइट लेती थीं जिसमें कभी कभी नमक भी शामिल नहीं बोता था. इसकी वजह से कभी-कभी वह बेहोश भी हो जाती थीं. उन्होंने कहा, "यह नैचुरल डेथ नहीं थी...उनकी मौत अचानक हुई थी. मैंने इसके बारे में ना बोलने का फैसला किया था क्योंकि जब मुझसे जांच और पूछताछ की जा रही थी तो मैंने करीब 24 या 48 घंटों तक इसके बारे में बात की थी. जांच  में शामिल अधिकारियों ने कहा कि उन्हें ऐसा इसलिए करना पड़ा क्योंकि भारतीय मीडिया का बहुत दबाव था. आखिर में सामने आया कि श्रीदेवी की मौत में किसी का हाथ नहीं था. मैंने सभी तरह के टेस्ट दिए. इनमें लाई डिटेक्टर टेस्ट और दूसरी सभी चीजें शामिल थीं. आखिर में जो रिपोर्ट आई उसमें साफ हो गया कि इस मौत में किसी का कोई हाथ नहीं था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बोनी कपूर ने आगे कहा, “वह अक्सर भूखी रहती थीं. वह अच्छा दिखना चाहती थीं. वह चाहती थीं कि वह हमेशा फिट रहें ताकि स्क्रीन पर भी अच्छी दिखें. हम जब से साथ थे वह कई बार बेहोश हो जाया करती थीं. डॉक्टर यही कहते रहे कि उन्हें लो बीपी की समस्या है".