बोमन ईरानी ने लड़कियों के साथ मिलकर बनाया गाना, Over The Rainbow का वीडियो हुआ वायरल

एक्टर बोमन ईरानी (Boman Irani) का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्टर कुछ लड़कियों के साथ मिलकर 'ओवर द रेनबो (Over The Rainbow Video)' गाना गाती नजर आ रही हैं.

बोमन ईरानी ने लड़कियों के साथ मिलकर बनाया गाना, Over The Rainbow का वीडियो हुआ वायरल

बोमन ईरानी (Boman Irani) के गाने 'ओवर द रेनबो (Over The Rainbow)' का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • बोमन ईरानी का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्टर ने Over The Rainbow गाया गाना
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

कोरोनोवायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के बीच, एक्टर बोमन ईरानी (Boman Irani) ने 'ओवर द रेनबो' गाने के साथ आशा का एक संदेश दिया है. बोमन ईरानी ने ऑस्कर विनिंग क्लासिक गाना 'ओवर द रेनबो (Over The Rainbow Song)', जिसे जूडी गारलैंड ने 1939 में फिल्म 'द विजार्ड ऑफ ओज (The Wizard Of Oz)' में गाया था. अब इस गाने को बोमन ईरानी ने कुछ युवा लड़कियों के साथ मिलकर गाया है. बृहस्पतिवार की रात को बोमन ईरानी (Boman Irani Video) ने अपने गाने का वीडियो फैन्स के साथ साझा किया था.


बता दें, इस गाने के लिए हर सिंगर ने अपने घर से वीडियो बनाया है. सिंगर के शॉट्स के साथ आकांक्षा के बच्चों द्वारा बनाई गई कलाकृति की तस्वीरें को भी वीडियो में दिखाया गया है. बता दें, आकांक्षा फाउंडेशन में फिलहाल बोमन ईरानी (Boman Irani) काम कर रहे हैं. इस गाने में वायनलिस्ट आलिया रामकृष्णन और सेलिस्ट नईमा रामकृष्णन ने अपने संगीत से जादू भर दिया है. वहीं, गाने का समंव्य दानिश खंबाटा और नरीमन खंबाटा ने किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो को शेयर करते हुए बोमन ईरानी (Boman Irani Video) ने फेसबुक पर लिखा, "इन सुपरस्टार्स के साथ 'ओवर द रेनबो' गाना गाया; वे अपने फोन में बहुत खुशी और प्रतिभा के साथ गाते हैं कि मुझे तकनीक और प्यार के इस मिश्रण को साझा करने का सौभाग्य मिला." बोमन ईरानी के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.