जब बनियान पहनकर शादी में पहुंच गए थे सलमान खान, Photo हुईं वायरल

सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड के उन सितारों में से हैं, जिन्हें अपने बिंदासपन की वजह से पहचाना जाता है. सलमान खान अक्सर अपनी फिल्मों में शर्टलेस नजर आ जाते हैं...

जब बनियान पहनकर शादी में पहुंच गए थे सलमान खान, Photo हुईं वायरल

सलमान खान (Salman Khan) की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • सलमान खान की फोटो हुई वायरल
  • बीना काक ने पोस्ट की फोटो
  • शादी में इस तरह पहुंचे थे सलमान खान
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड के उन सितारों में से हैं, जिन्हें अपने बिंदासपन की वजह से पहचाना जाता है. सलमान खान (Salman Khan) अक्सर अपनी फिल्मों में शर्टलेस नजर आ जाते हैं, लेकिन करीब नौ साल पहले वह अभिनेत्री से नेता बनीं बीना काक की बेटी की शादी में भी बनियान पहनकर ही पहुंच गए थे. बीना काक (Bina Kak) ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी की शादी की पुरानी तस्वीरें पोस्ट कीं. सलमान खान (Salman Khan) की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, और उनका अंदाज बहुत ही कमाल का लग रहा है.

PM Narendra Modi Box Office Collection Day 6: विवेक ओबेरॉय की फिल्म की शानदार कमाई जारी, अब तक कमाए इतने करोड़

एक्ट्रेस से सांसद बनीं मिमी चक्रवर्ती ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, कहा- लोग...

सलमान खान (Salman Khan) करीब नौ साल पहले हुई उस शादी में सफेद रंग की एक गंजी और जीन्स, सनग्लासेज और एक कैप लगाकर पहुंचे. बाद में शादी समारोह के लिए उन्होंने शर्ट और ट्राउजर पहन लिया था. बीना काक सलमान के साथ 'मैंने प्यार क्यों किया?' और 'गॉड तुसी ग्रेट हो' जैसी कई फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं. सलमान खान की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. 

धर्मेंद्र ने राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को लेकर किया ट्वीट, यूं छलका बॉलीवुड स्टार का दर्द

टीवी चैनलों पर नजर नहीं आएंगे कांग्रेस नेता, बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने राहुल गांधी पर साधा निशाना- पीएम नरेंद्र मोदी से...

सलमान खान (Salman Khan) की अगली फिल्म 'भारत (Bharat)' है और ये फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी. 'भारत' में सलमान खान के अलावा कैटरीना कैफ, नोरा फतेही, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ नजर आएंगे. सलमान खान की भारत को अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) ने डायरेक्ट किया है और सलमान खान की कहानी देश की कहानी के साथ कही गई है. 

(इनपुटः IANS)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...