मुंबई पुलिस ने कर्फ्यू का उल्लंघन करने वालों से लगवाई उठक-बैठक, बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने Video शेयर दिया रिएक्शन

बॉलीवुड प्रोड्यूसर अतुल कास्बेकर (Atul Kasbekar) ने एक वीडियो शेयर किया है, जहां कर्फ्यू का उल्लंघन करने वाले लोगों को पुलिस दंड देती नजर आ रही है.

मुंबई पुलिस ने कर्फ्यू का उल्लंघन करने वालों से लगवाई उठक-बैठक, बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने Video शेयर दिया रिएक्शन

बॉलीवुड प्रोड्यूसर अतुल कास्बेकर (Atul Kasbekar) ने शेयर किया मुंबई पुलिस (Mumbai Police) का वीडियो

खास बातें

  • कर्फ्यू तोड़ने वालों को मुंबई पुलिस ने दी कड़ी सजा
  • अतुल कसबेकर ने शेयर किया वीडियो
  • अतुल कसबेकर का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के कहर को देखते हुए लगभग पूरे देश को ही लॉकडाउन कर दिया गया है. मुंबई समेत भारत के कई शहरों में कर्फ्यू भी लगा दिया गया है. लेकिन हाल ही में बॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर अतुल कास्बेकर (Atul Kasbekar) ने एक वीडियो शेयर किया है, जहां कर्फ्यू का उल्लंघन करने वाले लोगों को पुलिस दंड देती नजर आ रही है. अतुल कास्बेकर द्वारा साझा किया गया यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. इस वीडियो में पुलिस की सख्ती को लेकर अतुल कसबेकर ने उनकी सराहना की, साथ ही उन्हें दूसरों के साथ भी ऐसा ही व्यवहार करने की सलाह दी.

अतुल कास्बेकर (Atul Kasbekar) ने अपने वीडियो को शेयर करते हुए बताया, "यह मुंबई पुलिस द्वारा उठाया गया शानदार कदम है. यह सीन एक दोस्त की बिल्डिंग के नीचे का है. जहां कुछ बच्चे कर्फ्यू और सोशल डिस्टेंसिंग को भंग करने की कोशिश कर रहे थे, तभी पुलिस ने उन्हें पीटा और उन्हें उठक-बैठक करने को कहा. शानदार, ऐसे ही करें." अतुल कास्बेकर द्वारा साझा किया गया यह वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि कोरोनावायरस से संक्रमित सबसे ज्यादा केस महाराष्ट्र में पाए गए हैं.

कोरोनावायरस (Coronavirus) की बात करें तो देश में इस वायरस की वजह से 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 75 नए मामले सामने आए. कुल 475 संक्रमित लोगों में से 41 विदेशी नागिरक व अन्य भारतीय हैं. पश्चिम बंगाल और हिमाचल प्रदेश में एक एक-एक व्यक्ति की मौत हुई, जबकि इससे पहले हिमाचल प्रदेश गुजरात, बिहार महाराष्ट्र, कर्नाटक, दिल्ली और पंजाब में हुई थी. कोरोनावायरस के खतरे को देखते हुए देश में सबसे पहले पंजाब ने सोमवार को पूरे राज्य में कर्फ्यू लगा दिया और इससे केवल आवश्यक सेवाओं को छूट दी गई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com