ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिया कांग्रेस से इस्तीफा तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने शेयर किया Meme, लिखा- जा सिंधिया जा...

बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) द्वारा कांग्रेस (Congress) से इस्तीफा देने पर ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिया कांग्रेस से इस्तीफा तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने शेयर किया Meme, लिखा- जा सिंधिया जा...

अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के इस्तीफे पर किया ट्वीट

खास बातें

  • ज्योतिरादित्य सिंधिया के इस्तीफे को लेकर बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने किया ट्वीट
  • अशोक पंडित ने शेयर किया मीम
  • अशोक पंडित का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कांग्रेस (Congress) के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने बीते मंगलवार पार्टी से इस्तीफा दे दिया. उनके इस्तीफे के बाद से ही भारतीय राजनीति में अलग ही हलचल हो गई है. हाल ही में ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट के जरिए अशोक पंडित ने ज्योतिरादित्य सिंधिया से जुड़ा एक मीम शेयर किया है, जिसमें उनके साथ दिग्विजय सिंह भी नजर आ रहे हैं. बता दें कि कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के इस्तीफे को लेकर राजनैतिक लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड कलाकार भी इस पर लगातार अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने गर्दन पर बनवाया ऐसा टैटू, बार-बार देखा जा रहा है Video

अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर बने इस मीम को शेयर करते हुए लिखा, "जा सिंधिया जा, मां बेटे की गुलामी करना तेरे बस की बात नहीं." कांग्रेस के पूर्व नेता को लेकर आया अशोक पंडित का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित अपने ट्वीट्स को लेकर खूब सुर्खियों में रहते हैं. वह समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करते हैं.

पूजा बेदी ने उमर अब्दुल्ला के साथ शेयर की पुरानी फोटो, बोलीं- मुझे यकीन नहीं होता कि...

बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को भेजे अपने इस्तीफे में कहा कि मेरा मानना है कि सबसे अच्छा यह है कि मैं अब एक नयी शुरूआत के साथ आगे बढूं. सिंधिया के भाजपा में जाने की संभावना है. उनके कांग्रेस छोड़ने से अब मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार पर संकट गहरा गया है. उन्होंने कहा कि अपने राज्य और देश के लोगों की सेवा करना मेरा हमेशा से मकसद रहा है. मैं इस पार्टी में रहकर अब यह करने में अक्षम में हूं. इस्तीफे के बाद से ही ऐसा माना जा रहा है कि सिंधिया बीजेपी की सदस्यता ले सकते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...