इंदौर में बेघर बुजुर्गों को गाड़ी में भरकर शहर के बाहर छोड़ा, तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- हमें शर्म आनी चाहिए

मध्य प्रदेश के इंदौर में बेघर बुजुर्गों को गाड़ी में भरकर शहर के बाहर छोड़ने की घटना सामने आई. इस पर बॉलीवुड डायरेक्टर संजय गुप्ता (Sanjay Gupta) ने रिएक्शन दिया है.

नई दिल्ली:

देश के सबसे साफ शहर इंदौर के करीब एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें कथित तौर पर शुक्रवार को नगर निगम कर्मी, कमजोर-बेसहारा बुजुर्गों को एक गाड़ी में भरकर इंदौर-देवास हाईवे पर छोड़ते नजर आ रहे हैं. वीडियो में निगम के कुछ कर्मचारी, एक बुजुर्ग कमजोर महिला और एक पुरुष बुजुर्ग को गाड़ी से उतारते और बैठाते हुए दिख रहे हैं. गाड़ी में कुछ और बुजुर्ग व उनका सामान नजर आ रहा है. वीडियो शिप्रा के आसपास का बताया जा रहा है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों में काफी गुस्सा है. बॉलीवुड प्रोड्यूसर और डायरेक्टर संजय गुप्ता (Sanjay Gupta) ने भी इस खबर पर कड़ी आपत्ति जताई है.

Rahul Gandhi ने यूट्यूब फूड चैनल 'विलेज कुकिंग' की टीम के साथ लिया मशरूम बिरयानी का लुत्फ- देखें Video

संजय गुप्ता (Sanjay Gupta) ने अपने ट्वीट में लिखा: "यदि राज्य अपने बुजुर्गों की देखभाल नहीं कर सकता, तो कम से कम उन्हें इस तरह अपमानित न करें. और हम हमेशा की तरह मूक दर्शक बने हुए हैं. हमें शर्म आनी चाहिए." संजय गुप्ता के इस ट्वीट के बाद यूजर्स के खूब रिएक्शन आ रहे हैं. बता दें कि इस खबर पर फिलहाल प्रशासन ने इस मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है लेकिन कांग्रेस पार्टी ने इसे लेकर ट्वीट करके मध्‍य प्रदेश की शिवराज सिंह सरकार पर निशाना साधा है.


नेहा कक्कड़ के Wah Wai Wah का मेकिंग Video आया सामने, कुछ इस तरह डांस प्रैक्टिस करती नजर आईं सिंगर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो के सामने आने के बाद मामले में संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री ने नगर निगम उपायुक्त प्रताप सोलंकी को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने के निर्देश दिए हैं, उन्‍हें भोपाल में नगरीय विकास संचालनालय अटैच किया गया है. इंदौर में आज हुई इस घटना के समय मौजूद नगर निगम के दो कर्मचारियों को बर्खास्त करने के निर्देश दिए गए हैं. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने निर्देश देते हुए कहा कि बुजुर्गों के प्रति अमानवीय व्यवहार किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है. मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कलेक्टर इंदौर को निर्देश दिए हैं कि बुजुर्गों की समुचित देखभाल की जाए.