जहरीली गैस लीक होने पर बॉलीवुड डायरेक्ट ने किया ट्वीट, लिखा- आशा है कि भगवान को मानसिक समस्याएं...

आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में एक मल्टीनेशनल कंपनी के केमिकल प्लांट में जहरीली गैस लीक होने की वजह से एक बच्चे समेत आठ लोगों की जान चली गई. बॉलीवुड डायरेक्ट ने इस पर रिएक्शन दिया है.

जहरीली गैस लीक होने पर बॉलीवुड डायरेक्ट ने किया ट्वीट, लिखा- आशा है कि भगवान को मानसिक समस्याएं...

आंध्र प्रदेश में गैस लीक होने पर बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया ट्वीट

नई दिल्ली:

आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में एक मल्टीनेशनल कंपनी के केमिकल प्लांट में जहरीली गैस लीक होने की वजह से एक बच्चे समेत आठ लोगों की जान चली गई. यह जानकारी न्यूज एजेंसी एएनआई ने दी. करीब 200 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फायर ब्रिगेड, एंबुलेंस और पुलिस मौके पर पहुंची हुई है. इस दिल दहला देने वाली त्रासदी को लेकर फिल्मी सितारे भी अपना रिएक्शन दे रहे हैं. बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्ट राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने भी इस खबर पर रिएक्शन दिया है. उनका ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने ट्वीट किया: "मुझे आशा है कि भगवान को कुछ मानसिक स्वास्थ्य समस्याएं ना आई हों. यह ध्यान में रखते हुए कि एक के बाद एक समस्याएं आ रही हैं. पहले वायरस और अब गैस रिसाव के कारण दुर्घटनाएं." राम गोपाल वर्मा ने अपने अगले ट्वीट में लिखा: परिभाषा के अनुसार ईश्वर प्रत्येक और हर चीज का निर्माता और नियंत्रक है और इसलिए वायरस और गैस भी उसके काम कर रहे हैं. फिर भी हम ईश्वर को छोड़कर सभी को दोष देते हैं क्योंकि हम डरते हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) द्वारा किए गए इस ट्वीट पर ट्विटर यूजर्स के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. बता दें कि जहरीली गैस लीक होने अधिकारियों ने कहा कि जिले के गांव आरआर वेंकटपुरम में एलजी पॉलिमर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के कैमिकल गैस प्लांट के पास के निवासियों की आंखों में जलन और सांस लेने में कठिनाई होने लगी. उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. एएनआई ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही एंबुलेंस, दमकल और पुलिसकर्मी केमिकल प्लांट में मौके पर पहुंच गए. 1961 में हिंदुस्तान पॉलिमर के रूप में स्थापित, कंपनी को दक्षिण कोरिया के एलजी केम (LG Chem) द्वारा लिया गया था और 1997 में एलजी पॉलिमर इंडिया के रूप में नाम दिया गया. यह प्लांट पॉलीस्टाइनिन और एक्सपेंडबल पॉलीस्टायर्न बनाता है..