Tanishq ने विवाद के बाद हटाया ऐड तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- बहुत दुख की बात है...

तनिष्क (Tanishq Ad) द्वारा अपने विज्ञापन को हटाने को लेकर बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

Tanishq ने विवाद के बाद हटाया ऐड तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- बहुत दुख की बात है...

ओनिर (Onir) ने तनिष्क (Tanishq) द्वारा ऐड हटाए जाने पर किया ट्वीट

खास बातें

  • सोशल मीडिया पर विवाद के बाद तनिष्क ने हटाया ऐड
  • बॉलीवुड डायरेक्टर ने तनिष्क को लेकर किया ट्वीट
  • ओनिर ने कहा कि बड़े ही दुख की बात है...
नई दिल्ली:

Titan Group की Tanishq Jewellery कंपनी के एक ऐड को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग और बायकॉट करने की मांग उठने लगी थी, जिसके बाद कंपनी ने अपना ऐड वापस ले लिया है. तनिष्क (Tanishq Ad) द्वारा अपने विज्ञापन को हटाने को लेकर बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में उन्होंने तनिष्क के ऐस हटाए जाने पर दुख जताया है. तनिष्क को लेकर किया गया बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर का ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 


ओनिर (Onir) ने अपने ट्वीट में तनिष्क (Tanishq Ad) द्वारा ऐड हटाए जाने पर लिखा, "हम निराश हैं... बहुत दुख की बात है." बता दें कि तनिष्क के ऐड में एक अंतरधार्मिक शादी के बाद गोदभराई की रस्म दिखाई गई थी. इस विज्ञापन को कंपनी ने पिछले हफ्ते ही रिलीज किया था, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने इसे लव जिहाद को बढ़ावा देने वाला ऐड बताया और इसे हटाने की मांग भी की. हालांकि, कई लोगों ने नफरत और भेदभावपूर्ण ट्वीट्स की आलोचना की और इन्हें भारत के विचार के खिलाफ बताया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


तनिष्क (Tanishq Ad) के इस ऐड में एक गर्भवती महिला की गोदभराई दिखाई गई है, जिसने साड़ी पहन रखी है और उसकी सास सेरेमनी में ले जा रही हैं. वीडियो खत्म होने के बाद महिला अपनी सास, जिन्होंने सलवार सूट पहन रखा है और सिर पर दुपट्टा डाल रखा है, उससे पूछती हैं- मां, लेकिन यह रस्म तो आपके घर में होती भी नहीं न, इसपर सास का जवाब आता है- लेकिन बिटिया को खुश रखने की रस्म तो हर घर में होती है न. तनिष्क ने गोल्ड जूलरी कलेक्शन का नाम एकत्वम रखा है. लेकिन अब यह वीडियो कंपनी के यूट्यूब चैनल पर भी अब अवेलेबल नहीं है. तनिष्क के इस ऐड का कांग्रेस नेता शशि थरूर ने भी समर्थन किया था.