सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर ने किये सवाल, बोले- क्या यह मर्डर है? और...

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस को लेकर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने सवाल किया है, जिसमें उन्होंने लिखा कि क्या यह मर्डर है?

सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर ने किये सवाल, बोले- क्या यह मर्डर है? और...

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस पर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने किये सवाल

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर ने किये सवाल
  • अनुभव सिन्हा ने कहा कि क्या ये मर्डर है?
  • अनुभव सिन्हा का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड कलाकार रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की गिरफ्तारी को लेकर लगातार ट्वीट पर ट्वीट कर रहे हैं. रिया चक्रवर्ती को नारकोस्टिक कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने तीन दिन की पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, इस मामले को लेकर बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने सवाल किया है, जिसमें उन्होंने लिखा कि क्या यह मर्डर है? इसके साथ ही अनुभव सिन्हा ने लिखा कि क्या ड्रग्स के सेवन के लिए उन्हें मजबूर किया जा रहा था? सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती से जुड़े इस मामले को लेकर अनुभव सिन्हा का यह ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने अपने ट्वीट में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और रिया चक्रवर्ती से जुड़े मामले पर सवाल करते हुए लिखा, "मेरे दो सवाल हैं. क्या यह मर्डर है? क्या ड्रग्स लेने के लिए उनपर दबाव बनाया गया था?" इसके साथ ही अनुभव सिन्हा ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने मामलों को लेकर तीसरा सवाल भी पूछा. फिल्म डायरेक्टर ने लिखा, "क्या मुंबई पुलिस किसी की रक्षा कर रही थी? किसकी? और क्यों?" अनुभव सिन्हा के इन सवालों को लेकर सोशल मीडिया यूजर भी खूब कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि फिल्म डायरेक्टर अपने बेबाक विचारों के लिए खूब जाने जाते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) से इतर इस मामले को लेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) और तापसी पन्नू जैसे कई कलाकारों ने भी ट्वीट किये हैं. वहीं, मामले में रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी की बात करें तो एक्ट्रेस ने माना कि कुछ मौकों पर उसने भी ड्रग्स लिया. उन्होंने अपने भाई शौविक और सुशांत के साथ ड्रग्स लिया. जानकारी के मुताबिक, एनसीबी ने बताया कि रिया चक्रवर्ती ने गांजे की बड्स सिगरेट के साथ पी थी. वो किसी ड्रग पैडलर के सीधे टच में नहीं थी, लेकिन लॉकडाउन के बाद जब ड्रग्स मिलना बंद हो गया था, तब रिया ने शौविक से कहकर ड्रग्स मंगाया था. रिया ने बताया कि सुशांत बहुत पहले से ड्रग्स लेता आ रहा है और सुशांत के कहने पर उसी के लिए ड्रग्स मंगाया.