कियारा रूमर्ड बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ के साथ छुट्टियों पर, राजस्थान में आलिया, रणबीर, दीपिका और रणवीर

2021 को सेलिब्रेट करने के लिए बॉलीवुड सेलेब्स अपने पार्टनर्स के साथ घूमने निकल चुके हैं, जिसके फोटो और वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे हैं.

कियारा रूमर्ड बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ के साथ छुट्टियों पर, राजस्थान में आलिया, रणबीर, दीपिका और रणवीर

New Year 2021: बॉलीवुड सेलेब्स न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए पहुंचे विदेश

खास बातें

  • न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए सितारे पहुंचे विदेश
  • आलिया बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर संग पहुंची राजस्थान
  • तो कियारा सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मालदीव पहुंची
नई दिल्ली:

साल 2020 में जहां कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के कारण लोगों की जिंदगी बिल्कुल थम सी गई, वहीं, 2021 को लेकर सभी काफी एक्साइटिड हैं. 2021 को शुरू होने में बस कुछ ही वक्त बचा है, ऐसे में सेलेब्स अपना नया साल सेलिब्रेट करने के लिए घूमने निकल चुके हैं. जहां एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर  (Ranbir Kapoor) के साथ राजस्थान में छुट्टियां सेलिब्रेट करने के लिए पहुंची है. वहीं, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी राजस्थान में पहुंच गए हैं.


बता दें, एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में थे. एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर ने तो यह तक कह दिया था कि अगर 2020 में लॉकडाउन नहीं लगता तो हमारी शादी हो गई होती. हालांकि, उम्मीदें जताई जा रही है कि 2021 में ये दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं, एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ मालदीव में घूमने निकली हैं. एयरपोर्ट से उनकी फोटो और वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. वहीं, एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड ईशान खट्टर के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए घूमने निकली हैं.