कन्हैया कुमार की खातिर इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दी ये कुर्बानी, बेगूसराय में अब होगा कुछ ऐसा

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) मंगलवार को अपने जन्मदिन पर पटना के लिए रवाना हुईं, जहां वह बेगूसराय (Begusarai) से भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) के उम्मीदवार कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) के लिए प्रचार करेंगी.

कन्हैया कुमार की खातिर इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दी ये कुर्बानी, बेगूसराय में अब होगा कुछ ऐसा

कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) के लिए बेगूसराय में प्रचार करेंगी स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar)

खास बातें

  • कन्हैया कुमार ने भरा नामांकन
  • बेगूसराय से लड़ रहे हैं चुनाव
  • स्वरा भास्कर उनके लिए करेंगी प्रचार
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) मंगलवार को अपने जन्मदिन पर पटना के लिए रवाना हुईं, जहां वह बेगूसराय (Begusarai) से भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) के उम्मीदवार कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) के लिए प्रचार करेंगी. कन्हैया कुमार ने बेगूसराय लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल कर दिया है. लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) में बेगूसराय सीट पर बहुत ही दिलचस्प मुकाबला देखने को मिल रहा है. यहां कन्हैया कुमार की टक्कर बीजेपी के दिग्गज नेता गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) से है.  


 बॉलीवुड एक्टर ने कसा तंज, बोले- मायावती या ममता बनर्जी पीएम बनीं तो साधु बन जाऊंगा...


स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने एक बयान में कहा, "यह जन्मदिन मनाने का एक असामान्य तरीका है. लेकिन, कन्हैया (Kanhaiya Kumar) दोस्त हैं और मुझे लगता है कि वह हम सभी की ओर से एक महत्वपूर्ण लड़ाई लड़ रहे हैं. अगर वे जीतते हैं तो यह भारतीय लोकतंत्र की जीत होगी." अपने सामाजिक-राजनैतिक रुख को लेकर मुखर रहने वाली स्वरा भास्कर ने कहा, "मैं इससे पहले कभी भी राजनैतिक अभियान का हिस्सा नहीं रहीं, इसलिए मुझे वास्तव में नहीं पता कि क्या करना है."

निरहुआ की 'पुनर्जन्म' का YouTube पर धमाल, आम्रपाली दुबे के साथ दिखी धमाकेदार केमिस्ट्री- देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने कहा कि उन्हें लगता है कि वह देश की एक अक्लमंद और देशभक्त नागरिक के नाते कन्हैया कुमा (Kanhaiya Kumar)के विचारों से जुड़ी हुई हैं. स्वरा भास्कर ने कहा, "कन्हैया उन मुद्दों को उठाते हैं, जिनसे सभी भारतीय चिंतित हैं जैसे संवैधानिक मूल्यों और भारतीय संविधान के लिए खतरा, बेरोजगारी, मॉब लिंचिंग का सामने आना, सामाजिक न्याय की आवश्यकता और उन मुद्दों पर ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता, जो सभी भारतीयों के जीवन को बेहतर बनाएंगे." स्वरा ने भास्कर ने कहा, "मुझे लगता है कि जिम्मेदार और देशभक्त भारतीयों के रूप में हम सभी को इस विचारधारा या विचार प्रक्रिया से जुड़ा महसूस करना चाहिए."


(इनपुटः IANS)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...