शिल्पा शेट्टी हुईं 44 साल की तो पति राज कुंद्रा बोले- तुमने ये साबित किया है...

Shilpa Shetty Birthday: एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) का आज 44वां जन्मदिन है, ऐसे में पति राज कुंद्रा ने उनके जन्मदिन पर कुछ तरह से विश किया है.

शिल्पा शेट्टी हुईं 44 साल की तो पति राज कुंद्रा बोले- तुमने ये साबित किया है...

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के जन्मदिन पर पति राज कुंद्रा ने किया विश

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी के जन्मदिन पर पति राज कुंद्रा ने किया विश
  • इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की तस्वीर
  • आज अपना 44वां जन्मदिन मना रही हैं शिल्पा शेट्टी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अपने ठुमकों से सबको अपना दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) का आज जन्मदिन है. ऐसे में उनके पति और बिजनेस टायकून राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने अपनी पत्नी को जन्मदिन की बधाइयां देने के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक इमोशनल पोस्ट लिखी है.राज कुंद्रा ने एक तस्वीर को फैन्स के साथ शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'जब भी मैं पीछे मुड़कर हम दोनों के सफर को देखता हूं तो मैं सिर्फ भगवान से शुक्रिया करता हूं कि उन्होंने अपनी ऐंजल को मेरी जिंदगी में भेजा. मैं बता नहीं सकता कि मैं तुमसे कितना प्यार करता हूं'

सलमान खान की 'भारत' का बॉक्स ऑफिस पर धमाल तो चीन से मिलने पहुंचा ये अनोखा फैन, देखें Video

राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को बर्थडे विश करते हुए लिखा, 'तुम्हें जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं. भगवान तुम्हारे सारे सपने और सारी इच्छाएं पूरी करें. तुमने ये साबित किया है कि अगर स्वस्थ और सुखी जीवनशैली हो तो उम्र सिर्फ एक नंबर बनकर रह जाती है. हम सबको प्रेरित करने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया.' राज कुंद्रा के अलावा फैन्स भी शिल्पा को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दे रहे हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस Ananya Panday ने इस एक्टर को बताया सबसे हॉट, कार्तिक आर्यन के लिए कही यह बात

बता दें 44 साल की शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Kundra) की शादी 10 साल पहले 22 नवंबर 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा से हुई थी. फिटनेस डीवा मानी जाने वाली शिल्पा ने अपनी जिंदगी में कड़ा संघर्ष करके फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाया. आज शिल्पा शेट्टी 44 साल की हो गई हैं और उनके बर्थडे पर फैन उन्हें बधाई दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...