बॉलीवुड एक्ट्रेस ने ट्वीट कर निकाला गुस्सा, घर में डॉक्टरों को नहीं रहने दे रहे मकान मालिक...

कई रिपोर्टें आ रही हैं कि कोरोनावायरस (Coronavirus) के डर से अपने घरों में स्वास्थ्य सेवाओं से जुड़े लोगों को नहीं रहने दे रहे मकान मालिक, तो भड़की बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ट्वीट कर कही ये बात...

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने ट्वीट कर निकाला गुस्सा, घर में डॉक्टरों को नहीं रहने दे रहे मकान मालिक...

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) डॉक्टरोंं के सपोर्ट में उतरीं

खास बातें

  • ऋचा चड्ढा का ट्वीट हुआ वायरल
  • मकान मालिकों को लगाई फटकार
  • ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) से लड़ने के लिए जहां 22 मार्च रविवार को 'जनता कर्फ्यू (Janta Curfew)' के दौरान शाम 5 बजे डॉक्टरों के लिए लोगों ने तालियां और थालियां बजाई थीं. वहीं, अब जनता उन्हीं डॉक्टरों के साथ दुर्व्यवहार कर रही है. दरअसल, सोशल मीडिया पर लगातार ट्वीट देखे जा रहे हैं कि जो डॉक्टर, नर्स और हेल्थ वर्कर कोरोनावायरस (Covid 19) के मरीजों को देख रहे हैं और सोसाइटियों में किराए पर रह रहे हैं, वहां पर मकान मालिक उन्हें घर में रखने के लिए मना कर रहे हैं और साथ ही उनका यह कहकर उत्पीड़न भी किया जा रहा है कि वह कोरोना (Corona) लेकर अपने घरों में आ रहे हैं. अब इस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) का रिएक्शन आया है. 

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha Twitter) ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उनका गुस्सा साफ जाहिर हो रहा है. ऋचा चड्ढा (Richa Chadha Tweet Viral) ने कहा, "प्रिय डॉक्टरों, कृपया मकान मालिकों का नाम दें और उन्हें शर्मिंदा करें. उन्हें आपको घर से बाहर निकालने की धमकी देने से पहले आपको नोटिस देना होगा. वकीलों, कृपया डॉक्टरों के बचाव में आएं. धन्यवाद."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने एक और ट्वीट किया है, इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है,  "डॉक्टरों के साथ दयालु रहें. उन्हें सुरक्षात्मक सामान दें. हम सुरक्षित हैं क्योंकि वे हमें सुरक्षित रखते हैं." ऋचा चड्ढा के इन दोनों ही ट्वीट पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं, बता दें, यह खतरनाक कोरोनावायरस (Coronavirus) लगातार भारत में फैल रहा है और इस वायरस से अब तक 9 लोगों की जान जा चुकी है.