बॉलीवुड एक्ट्रेस मानवी गगरू का खुलासा, बोलीं- प्रोड्यूसर कह रहा था 'कॉम्प्रोमाइज' कर लो तीन गुना पैसे मिलेंगे

बॉलीवुड एक्ट्रेस मानवी गगरू (Maanvi gagroo) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में यह खुलासा किया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस मानवी गगरू का खुलासा, बोलीं- प्रोड्यूसर कह रहा था 'कॉम्प्रोमाइज' कर लो तीन गुना पैसे मिलेंगे

मानवी गगरू (Maanvi gagroo) का खुलासा

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस मानवी गगरू का खुलासा
  • बोलीं- प्रोड्यूस कह रहा था 'कॉम्प्रोमाइज' करने के लिए
  • एक इंटरव्यू में किया खुलासा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मानवी गगरू (Maanvi gagroo) कई फिल्मों और वेब सीरीज के जरिए अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी हैं. हाल ही में वो 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में भी नजर आई थीं. मानवी गगरू ने हाल ही में 'कोईमोई' को दिए एक इंटरव्यू में अपने कास्टिंग काउच के एक्सपीरियंस पर खुलकर बातें की. उन्होंने इस दौरान कई खुलासे भी किए. मानवी गगरू (Maanvi gagroo) ने इंटरव्यू में बताया: "एक साल पहले उन्हें एक प्रोड्यूसर का फोन आया था, जिसने उन्हें एक वेब सीरीज का ऑफर दिया. उसने फिर बजट के बारे में बताया जिस पर मैंने कहा यह बहुत कम है. आगे उसने कहा कि मैं तीन गुना पैसे दूंगा लेकिन तुम्हें कॉम्प्रोमाइज करना होगा."

मानवी गगरू (Maanvi gagroo) ने आगे कहा: "कॉम्प्रोमाइज जैसे शब्द मैं 7-8 साल बाद सुन रही थी. अचानक से पता नहीं मुझे क्या हुआ, मैंने उसे चिल्लाते हुए कहा फोन रखो, तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई? मैं इस बारे में पुलिस को बताउंगी मुझे सच में बहुत गुस्सा आ रहा था, क्योंकि मीटू वाले दौर में भी इस तरह की बातें, मुझे बहुत हैरान कर रही थीं."
 

मानवी गगरू (Maanvi gagroo) ने इस तरह कास्टिंग काउच के अपने एक्सपीरियंस को शेयर किया. मानवी गगरू जल्द ही 'फोर मोर शॉट्स प्लीज' के सीजन-2 में नजर आएंगी. मानवी गगरू ने साल 2007 में डिजनी चैनल के टेलीविजन शो 'धूम मचाओ धूम' से अपने करियर की शुरुआत की थी. वह 'टीवीएफ ट्रिपलिंग', 'मेड इन हेवन' और 'फोर मोर शॉट्स' जैसी वेब श्रृंखला में अपने काम के लिए जानी जाती हैं.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com