Video: छज्जे पर अटक गया बिल्ली का बच्चा, फिर शख्स ने कुर्सी लेकर किया ऐसा, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

Video: गौहर खान एक वीडियो ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बिल्ली का बच्चा छज्जे पर फंस जाता है और...

Video: छज्जे पर अटक गया बिल्ली का बच्चा, फिर शख्स ने कुर्सी लेकर किया ऐसा, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • छज्जे पर अटक गया बिल्ली का बच्चा
  • शख्स ने कुर्सी लेकर नीचे उतारा
  • एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. हर मुद्दे पर वो बेबाकी से अपनी राय रखती हैं. देश के हालिया मुद्दों पर उनके ट्वीट इन दिनों खूब सुर्खियां बटोरते हैं. गौहर खान (Gauahar Khan Tweet)ने इस बार एक वीडियो ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बिल्ली का बच्चा (Kitten) छज्जे पर फंस जाता है और उसे वहां से निकलने के लिए मदद की जरूरत होती है. तभी एक शख्स की नजर उस बिल्ली (Cat) के बच्चे पर पड़ती है और वो किसी तरह उसे वहां से निकालने में सफल हो जाता है.

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस से जोड़ा गया था हार्दिक पांड्या का नाम, अब सगाई पर कही यह बात

गौहर खान (Gauahar Khan) द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि वो शख्स एक कुर्सी लाता है और उसकी मदद से बिल्ली के बच्चे (Kitten) को छज्जे से नीचे उतारता है. सोशल मीडिया पर उस शख्स की तारीफ हो रही है. स्तुति नाम की ट्विटर यूजर ने इस वीडियो को पोस्ट कर लिखा था: 'इसने मेरा दिन बना दिया.' बाद में बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान ने भी इस वीडियो को शेयर किया. फैन्स भी इस वीडियो को देखने के बाद अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

Ghost Stories Movie Review: बिना सिर-पैर की हॉरर फिल्म है जाह्नवी कपूर और मृणाल ठाकुर की 'घोस्ट स्टोरीज'

बता दें कि गौहर खान (Gauahar Khan) ने टेलीविजन सीरियल के साथ-साथ कई बॉलीवुड फिल्मों में भी अपने अभिनय का जलवा बिखेरा है. उन्होंने  'इशकजादे' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' जैसी प्रमुख फिल्मों में काम किया है. गौहर खान बिग बॉस (Bigg Boss) के  7वें सीजन की विजेता भी रह चुकी हैं. इतना ही नहीं वो 'झलक दिखला जा 3' की फर्स्ट रनर अप भी थीं. गौहर खान एक्ट्रेस निगार खान की छोटी बहन है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...