सलमान खान ने बॉडीगार्ड्स को उठा लिया अपने पांव पर, बार-बार देखा जा रहा ये धांसू Video

सलमान खान (Salman Khan) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सलमान खान अपने बॉडीगार्ड्स को अपने पांव पर उठाकर एक्सरसाइज करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

सलमान खान ने बॉडीगार्ड्स को उठा लिया अपने पांव पर, बार-बार देखा जा रहा ये धांसू Video

सलमान खान (Salman Khan) का बॉडीगार्ड को उठाते हुए Video हुआ वायरल

खास बातें

  • सलमान खान का बॉडीगार्ड को उठाते हुए वीडियो हुआ वायरल
  • बॉडीगार्ड को उठाकर सलमान ने की एक्सरसाइज
  • सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) अपनी फिटनेस से कभी कोई समझौता नहीं करते. सलमान खान अपनी फिटनेस और हेल्थ को लेकर बेहद सतर्क रहते हैं. इसलिए तो आज भी उनके लुक्स और स्टाइल बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते हैं. हाल ही में सलमान खान की फिल्म 'भारत' (Bharat) ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की. सलमान खान अपनी फिटनेस को लेकर बिल्कुल भी लापरवाह नहीं हैं. ऐसे में सलमान खान (Salman Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सलमान खान एक अलग ही अंदाज में एक्सरसाइज करते दिखाई दे रहे हैं. 

Bharat Box Office Collection Day 13: सलमान खान की फिल्म की कमाई में जबरदस्त गिरावट, जानें कुल कलेक्शन

वायरल हो रहे इस वीडियो को खुद सलमान खान (Salman Khan) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में सलमान खान अपने बॉडीगार्ड्स को पांव पर उठाकर एक्सरसाइज करते दिखाई दे रहे हैं. सलमान खान के बॉडीगार्ड एक्सरसाइज मशीन पर बैठे हैं तो वहीं सलमान (Salman Khan) उनके वेट के साथ एक्सरसाइज कर रहे हैं. हालांकि इस वीडियो में सबसे ज्यादा ध्यान जिस चीज ने खींचा है, वो है सलमान खान का कैप्शन. एक्टर सलमान खान ने वीडियो को शेयर करते हुए बेहद ही मजेदार कैप्शन लिखा है. सलमान खान ने मजाकिया अंदाज में कैप्शन में लिखा, ' इतने उतार-चढ़ाव के बाद मेरे बॉडीगार्ड आखिरकार जान गए होंगे कि वो मेरे साथ कितने महफूज हैं.'

बॉलीवुड एक्टर ने कुछ इस तरह की पाकिस्तानी खिलाड़ियों की खिंचाई, फोटो हो गई वायरल

सलमान खान (Salman Khan) की वायरल हो रहे इस वीडियो में फैन्स जमकर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान की फिल्म 'भारत' (Bharat) बॉक्स ऑफिस पर खूब चली. अब सलमान अपनी अगली फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) भी नजर आएंगी. प्रभुदेवा (Prabhu Deva) के डायरेक्शन में बन रही ये फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...