विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 28, 2019

महाराष्ट्र को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, बोले- अगर उद्धव ठाकरे सीएम बने तो...

शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में बताया कि अगर उद्धव ठाकरे सीएम बने तो महाराष्ट्र के लोग...

Read Time: 3 mins
महाराष्ट्र को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, बोले- अगर उद्धव ठाकरे सीएम बने तो...
उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) पर बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने किया ट्वीट
नई दिल्‍ली:

महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) द्वारा सीएम पद की शपथ लेने में अब बस कुछ ही देर बची है. जहां महाराष्ट्र (Maharashtra) में शिवसेना (Shivsena) नेता सीएम बनाए जाएंगे तो वहीं राज्य के डिप्टी सीएम शरद पवार की पार्टी एनसीपी से हो सकते हैं. इसके अलावा तीनों पार्टियों ने बैठक के दौरान कांग्रेस (Congress) को स्पीकर का पद देने पर भी सहमति जताई है. महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री बनने जा रहे उद्धव ठाकरे पर हर किसी की निगाहें टिकी हुई हैं और हाल ही में उन्हें लेकर बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट किया है. कमाल आर खान ने अपने ट्वीट में बताया कि अगर उद्धव ठाकरे सीएम बने तो महाराष्ट्र के लोग बहुत भाग्यशाली होंगे. 

नाथूराम गोडसे को 'देशभक्त' कहने पर प्रज्ञा सिंह ठाकुर पर भड़के बॉलीवुड निर्माता, बोले- हमें दुनिया के सामने शर्मिंदा किया...


उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) को लेकर आया कमाल आर खान (Kamaal R Khan) का ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. अपने ट्वीट में कमाल आर खान ने उद्धव ठाकरे की तारीफों के खूब पुल बांधे, साथ ही यह भी कहा कि वह हिंदू, मुस्लिम, सिख और ईसाई सभी को एक ही नजर से देखते हैं. कमाल आर खान ने ट्वीट में उद्धव ठाकरे को संबोधित करते हुए लिखा, "उद्धव ठाकरे शिवसेना से हैं, लेकिन उनकी सोच काफी नई और मॉडर्न है. वो ही एक ऐसे नेता हैं, जिन्होंने मेरी फिल्म देशद्रोही को मुंबई में रिलीज होने में मेरी मदद की. वो हिंदू, मुस्लिम, सिख और ईसाई सभी को एक नजरों से देखते हैं. अगर वह सीएम बनेंगे तो महाराष्ट्र के लोग काफी भाग्यशाली होंगे."

प्रज्ञा ठाकुर ने गोडसे को कहा 'देशभक्त' तो बॉलीवुड डायरेक्टर ने मांगी माफी, बोले- क्षमा गांधी जी, हम कुछ...

बता दें कि महाराष्ट्र में शिवसेना (Shivsena), एनसीपी (NCP) और कांग्रेस (Congress), तीनों पार्टियां उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) की अगुवाई में सरकार बनाने जा रहे हैं. इस सरकार को मजबूत बनाने के लिए तीनों पार्टियों ने रणनीति भी तय कर ली है. बताया जा रहा है कि उद्धव ठाकरे की अगुवाई वाली इस सरकार में किसान, महिलाएं और युवाओं को रोजगार देने जैसे मुद्दे अहम होंगे. तीनों दलों ने मिलकर न्यूनतम साझा कर्यक्रम बनाया है, जिसके तहत  किसानों की खराब हालत, बेरोजगारी, नौजवानो के लिये काम और उधोग धंधों की खस्ता हालत को पटरी पर लाना खास है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भोजपुरी एक्ट्रेस की डिमांड पर इस एक्टर ने होटल रूम को ही बना डाला किचन, बनाई नेनुआ की सब्जी, अब वायरल हो रहा वीडियो
महाराष्ट्र को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, बोले- अगर उद्धव ठाकरे सीएम बने तो...
वो मुझसे दो-तीन साल छोटा है, उसने मुझे पाला है: वड़ा पाव गर्ल की लव स्टोरी सुन नहीं होगा यकीन
Next Article
वो मुझसे दो-तीन साल छोटा है, उसने मुझे पाला है: वड़ा पाव गर्ल की लव स्टोरी सुन नहीं होगा यकीन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;