विज्ञापन
This Article is From Mar 26, 2019

बॉलीवुड में अब तक काफी उतार-चढ़ाव देखे हैं, लेकिन इस मुकाम तक पहुंचना गर्व की बात: गुलशन देवैया

अभिनेता गुलशन देवैया (Gulshan Devaiah) की हालिया रिलीज फिल्म 'मर्द को दर्द नहीं होता' (Mard Ko Dard Nahi Hota) काफी चर्चा में है.

बॉलीवुड में अब तक काफी उतार-चढ़ाव देखे हैं, लेकिन इस मुकाम तक पहुंचना गर्व की बात: गुलशन देवैया
गुलशन देवैया (Gulshan Devaiah) से खास बातचीत
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में शैतान, पेडलर्स, 'द गर्ल इन येलो बूट', 'गोलियों की रासलीला- राम लीला' और 'हेट स्टोरी' जैसी फिल्मों से पहचान बना चुके अभिनेता गुलशन देवैया (Gulshan Devaiah) की हालिया रिलीज फिल्म 'मर्द को दर्द नहीं होता' (Mard Ko Dard Nahi Hota) काफी चर्चा में है. यह फिल्म गुलशन देवैया (Gulshan Devaiah) के लिए काफी चुनौतीपूर्ण रही, क्योंकि इस फिल्म में उन्होंने डबल रोल निभाया है. इस फिल्म में उन्होंने कराटे मास्टर का रोल प्ले किया है. यह रोल उनके लिए इतना आसान नहीं रहा. किरदारों में ढलने के लिए उन्हें गुलशन देवैया (Gulshan Devaiah) को शारीरिक रूप से भी सख्त होना पड़ा. 'मर्द को दर्द नहीं होता' (Mard Ko Dard Nahi Hota) फिल्म से बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दासानी भी डेब्यू कर रहे हैं. गुलशन देवैया के साथ अभिमन्यु भी इस फिल्म से सुर्खियां बटोर रहे हैं.


'मर्द को दर्द नहीं होता' (Mard Ko Dard Nahi Hota) फिल्म के अभिनेता  गुलशन देवैया (Gulshan Devaiah) से एनडीटीवी ने खास बातचीत की....


'मर्द को दर्द नहीं होता' फिल्म में अपने किरदार के बारे में बताएं?


- यह फिल्म मेरे लिए काफी चैलेंजिंग रही, क्योंकि इसमें मैंने पहली बार डबल रोल प्ले किया है. यह दो जुड़वा भाइयों की कहानी है. एक भाई कराटे मास्टर का रोल प्ले करता है और दूसरा भाई एक यंग गुंडे का रोल प्ले कर रहा है. दोनों में कई बातों को लेकर क्लेश रहता है.


यह फिल्म दर्शकों को अपनी ओर कैसे खींचेगी?

- रिलीज के बाद से ही 'मर्द को दर्द नहीं होता' फिल्म सुर्खियों में है.  इस फिल्म की क्रिटिक्स ने भी खूब सराहना की है.  यह फिल्म लोगों को बिल्कुल निराश नहीं करेगी. जिसने भी इस फिल्म के देखा वो तारीफ ही कर रहा है. मूल रूप से इस वर्ड टू माउथ से भी प्रमोशन मिल रहा है.

Sapna Choudhary ने 'चेतक' सॉन्ग पर जमकर लगाए ठुमके, बार-बार देखा जा रहा Video

आपने बॉलीवुड में कई सारे फिल्में की है. बताएं कि इस फिल्म की खासियत क्या है?

-यह एक नए अंदाज में बनी फिल्म है. यह फिल्म दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही है और उम्मीद है कि आगे भी लोग इसे खूब पसंद करेंगे.

 

मशहूर अभिनेत्री भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु ने भी इस फिल्म से डेब्यू किया है, कैसा रहा उनके साथ काम करने का एक्सपीरियंस?

- अभिमन्यु बहुत मेहनती लड़का है. वह इस फिल्म के लिए दो साल से तैयारी कर रहा था. बहुत अच्छा काम किया है उसने. मुझे उम्मीद है कि वो अपनी मेहनत के बल पर बॉलीवुड में अपनी पहचान बना लेगा.

Neha Kakkar की धमाकेदार परफॉर्मेंस पर लोगों ने लगाए नेहा-नेहा के नारे, Video ने मचा दी धूम

आपके आने वाले प्रोजेक्ट्स के बारे में बताएं?

- मेरी आने वाली फिल्म विद्युत जामवाल के साथ 'कमांडो-3' है. इसके अलावा मैं मनोज वाजपेयी के साथ 'हिटलरलैंड' में भी काम कर रहा हूं .

Bhojpuri Cinema: पवन सिंह के भोजपुरी सॉन्ग का YouTube पर कोहराम, खूब देखा जा रहा पावर स्टार का Video

बॉलीवुड में आप अब तक अपनी जर्नी को किस तरह से देखते हैं?

- बॉलीवुड में मैंने अभी तक काफी उतार चढ़ाव देखें हैं. मुझमें पहले से काफी मैच्योरिटी आ गई है. विश्वास नहीं होता कि बेंगलुरु से मुंबई आकर अपने दम पर इतना नाम कमा लिया है. मेरी कुछ फिल्में अवॉर्ड्स के लिए भी नॉमिनेट हुई हैं. कुल मिलाकर कह सकता हूं कि अब तक की जर्नी शानदार रही है.

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Maroon Color Sadiya Bhojpuri Song: मरून कलर सड़िया यूट्यूब पर 19.50 करोड़ के पार, निरहुआ और आम्रपाली दुबे की केमेस्ट्री ने जीता दिल
बॉलीवुड में अब तक काफी उतार-चढ़ाव देखे हैं, लेकिन इस मुकाम तक पहुंचना गर्व की बात: गुलशन देवैया
प्रियांशु चटर्जी की लेटेस्ट फोटो देख फैंस के उड़ गए तोते, बदला ऐसा लुक पहचानना हुआ मुश्किल, बोले- ऐसा नहीं हो सकता
Next Article
प्रियांशु चटर्जी की लेटेस्ट फोटो देख फैंस के उड़ गए तोते, बदला ऐसा लुक पहचानना हुआ मुश्किल, बोले- ऐसा नहीं हो सकता
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com