धर्मेंद्र अपने तबेले में काम करते आए नजर, बोले- भैंसों के साथ भैंस बनना पड़ता है- देखें Video

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) एक बार फिर अपने फॉर्म हाउस पर पहुंच गए हैं. उनके फॉर्म हाउस का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

धर्मेंद्र अपने तबेले में काम करते आए नजर, बोले- भैंसों के साथ भैंस बनना पड़ता है- देखें Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) का फॉर्म हाउस से वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • धर्मेंद्र का फॉर्म हाउस से वीडियो हुआ वायरल
  • वीडियो में धर्मेंद्र ने भैंस के बच्चे को दूध पिलाना सिखाया
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा धर्मेंद्र का ये वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) एक बार फिर अपने फॉर्म हाउस पर पहुंच गए हैं. फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र अपनी खेतों और मवेशियों से काफी प्यार करते हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को धर्मेंद्र ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में धर्मेंद्र (Dharmendra) भैंस के बच्चे को दूध पिलाना सिखा रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो को धर्मेंद्र ने अपने फैन्स के साथ शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मेरी भैंस का पहला बच्चा. न तो मां जानती है कि बच्चे को दूध कैसे पिलाए और न बच्चे को पता है कि उसे मां से दूध कैसे पीना है.'

भूत बनकर को-स्टार्स को डराती नजर आई ये एक्ट्रेस, वायरल हो गया धांसू Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने आगे लिखा, 'किसान होने के नाते मैंने इन दोनों के लिए ये आसान बनाया. दोस्तों मेरे पुराने पोस्ट को इतना प्यार देने के लिए आपका बहुत-बहुत शुक्रिया.' धर्मेंद्र के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं. इस वीडियो में धर्मेंद्र कह रहे हैं 'भैंसों के साथ भैंस बनना पड़ता है.' बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र अपने फॉर्म हाउस की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर रहते हैं. उनका ये वीडियो भी काफी क्यूट है.

Super 30 Box Office Collection Day 4: ऋतिक रोशन की फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई जारी, कमाए इतने करोड़

बता दें कि बॉलीवुड के ही-मैन कहे जाने वाले धर्मेंद्र (Dharmendra) जल्द ही 'चियर्स-सेलिब्रेट लाइफ (Cheers Celebrate Life)' में नजर आएंगे. संगीत सिवान के निर्देशन में बन रही ये फिल्म अगले साल अक्तूबर में रिलीज होगी. इस फिल्म में धर्मेंद्र अपने बेटे बॉबी के साथ एक बार फिर धमाल मचाते नजर आएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...