अक्षय कुमार ने दिया फैंस को नया चैलेंज, बोले- आत्मा एक जैसी नहीं होती तो जूते क्यों?

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. कोरोना के चलते लंबे समय से अपने फेवरेट एक्टर को मिस कर रहे फैंस का इंतजार बस खत्म होने जा रहा है.

अक्षय कुमार ने दिया फैंस को नया चैलेंज, बोले- आत्मा एक जैसी नहीं होती तो जूते क्यों?

अक्षय कुमार ने अपने नए सॉन्ग का वीडियो किया शेयर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. कोरोना के चलते लंबे समय से अपने फेवरेट एक्टर को मिस कर रहे फैंस का इंतजार बस खत्म होने जा रहा है. 19 अगस्त को सिनेमाघरों में अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' रिलीज होने जा रही है. फिल्म की रिलीज से पहले अक्षय अपनी फिल्म 'बेल बॉटम' को हर जगह प्रमोट करते हुए नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी अक्षय अपनी फिल्म के गाने 'सखियां 2.0' को बेहद अलग अंदाज में प्रमोट करते हुए दिखाई दे रहे हैं. अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो डबल कलर के शूज पहने हुए देखे जा सकते हैं. 

अक्षय ने फैंस को दिया चैलेंज
इंस्टाग्राम पर अक्षय ने अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए बेहद लाजवाब कैप्शन दिया है. उन्होंने लिखा कि, "जब हमारी आत्माएं पूरी तरह से काली या सफेद नहीं हैं, तो हमारे 'तलवे' क्यों हों? दोनों को रीमिक्स करें, शू को रीमिक्स करें. गाने पर डांस करने के लिए अपने पैर आगे लेकर आएं. रीलों को बेजोड़ जूतों के साथ साझा करें और मैं उन्हें यहां साझा करूंगा." अक्षय कुमार के इस वीडियो पर फैंस की ताबड़तोड़ प्रतिक्रिया सामने आ रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


फैन बोले, ये 54 साल का यंग लड़का कौन है
अक्षय कुमार एक्टिंग उनके एटीट्यूड और उनके डिसिप्लिन के करोड़ों लोग दीवाने हैं. इस उम्र में भी अक्षय कुमार की फिटनेस लोगों के लिए मोटिवेशन है. सिर्फ फिल्मों में ही नहीं सोशल मीडिया पर भी अक्षय के फैंस की भरमार है. यही वजह है कि महज कुछ घंटों में ही अक्षय कुमार के इस वीडियो को 7 लाख 4 हजार व्यूज मिल चुके हैं. फैंस बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार की तारीफों के पुल बांध रहे हैं. वीडियो के कमेंट सेक्शन पर एक फैन ने अक्षय की फिटनेस की तारीफ करते हुए लिखा- 'ये 54 साल का यंग लड़का कौन है', वहीं दूसरे फैन ने लिखा कि, 'आप बॉलीवुड के असली खिलाड़ी हो'.