Animal में एक ईरानी गाने पर हुई बॉबी देओल की एंट्री, इसके अलावा ये 2 पुराने गाने भी हुए इस्तेमाल

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल में बॉबी देओल की एंट्री में जो गाना बजाया गया था उसका नाम जमाल जमालू है.

Animal में एक ईरानी गाने पर हुई बॉबी देओल की एंट्री, इसके अलावा ये 2 पुराने गाने भी हुए इस्तेमाल

बॉबी देओल के एंट्री सीन ने मचाया धमाल

नई दिल्ली:

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर एनिमल ने ना केवल स्टार कास्ट की परफॉर्मेंस, वॉइलेंस और खौफनाक कंटेंट के लिए बल्कि अपने साउंडट्रैक के लिए भी चर्चा में है. संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में परफॉर्मेंस के अलावा गानों ने भी दर्शकों को इंप्रेस किया. तारीफों से भरे रिव्यूज के बीच बॉबी देओल के एंट्री सीन ने ना केवल सीन के कारण बल्कि बैग्राउंड म्यूजिक की वजह से भी लोगों का ध्यान खींचा. सीन में जमाल जमालू नाम का गाना बजाया गया और मजेदार बात ये है कि यह एक पुराना ट्रैक है.

जानते हैं किस गाने पर हुई बॉबी देओल की एंट्री ?

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल में बॉबी देओल की एंट्री में जो गाना बजाया गया था उसका नाम जमाल जमालू है. यह एक पुराना ईरानी गाना है और सोशल मीडिया पर दी गई जानकारी के मुताबिक इस गाने को खतरेह ग्रुप ने कंपोज किया है. गाने का मतलब है, ओह माय क्यूटी, डोंट प्ले विद माई हार्ट, तुम जा रहे हो, सफर पर निकल रहे हो और मैं पागल हो रहा हूं...माय डियर...माय डियर!

इस गाने को एक यूट्यूब चैनल ने 2013 में अपलोड किया था. एनिमल के रिलीज होने के बाद इस वीडियो के व्यूज काफी बढ़ गए हैं. कमेंट सेक्शन में एनिमल की तारीफ से भरे कमेंट्स हैं. जमाल जमालू के अलावा फिल्म की शुरुआत रोजा (1992) के ए आर रहमान के गाने दिल है छोटा सा के म्यूजिकल से होती है. फिर मराठी फिल्म जौंड्या ना बालासाहेब (2016) का अजय-अतुल का कंपोजिशन डॉल्बी वाल्या भी सुना गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉबी के एंट्री सीन की बात करें तो फिल्म में विलेन के रोल में नजर आए अपने देओल जूनियर को जमाल जमालू गाने पर डांस करते हुए देखना मजेदार है. हाल में बॉबी मुंबई के गेयटी गैलेक्सी थियेटर पहुंचे और वहां लोगों का रिव्यू जानकर काफी इमोशनल नजर आए. अपने इंस्टाग्राम पर उन्होंने उन फैन्स को भी शुक्रिया कहा जिन्होंने एनिमल में उनके रोल के लिए उन्हें प्यार दिया. बॉबी ने लिखा, "आभार सबसे अच्छा तरीका है आपके अटूट सपोर्ट के लिए और मुझे अपने जुनून को आपके साथ शेयर करने की इजाजत देने के लिए आप सभी का धन्यवाद. इस कमाल के सफर पर एक साथ कई और पल हैं! #आभार #AnimalKaEnemy".