एनिमल के लिए इतने करोड़ रुपये ली बॉबी देओल ने फीस, फिर भी भाई सनी देओल की नहीं कर सके बराबरी

बॉबी देओल रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल में विलेन बनने वाले हैं. फिल्म के ट्रेलर में बॉबी देओल का खूंखार अंदाज देखने को मिला था. वहीं एनिमल की एडवांस बुकिंग में फिल्म को अच्छा-खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

एनिमल के लिए इतने करोड़ रुपये ली बॉबी देओल ने फीस, फिर भी भाई सनी देओल की नहीं कर सके बराबरी

एनिमल की फीस से भाई सनी देओल की नहीं कर सके बराबरी बॉबी देओल

नई दिल्ली:

बॉबी देओल एक बार फिर से पर्दे पर विलेन के रोल में नजर आने वाले हैं. वह रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल में विलेन बनने वाले हैं. फिल्म के ट्रेलर में बॉबी देओल का खूंखार अंदाज देखने को मिला था. वहीं एनिमल की एडवांस बुकिंग में फिल्म को अच्छा-खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है. अगर सब कुछ अच्छा रहता है तो बॉबी देओल की यह फिल्म उनके करियर की शानदार ओपनिंग करने वाली फिल्म बन सकती है. खास बात यह है कि बॉबी देओल के भाई सनी देओल ने भी गदर 2 के साथ इस साल अपने करियर की बड़ी हिट फिल्म दी है.

लेकिन बात करें एनिमल में बॉबी देओल और गदर 2 में सनी देओल की फीस की तो दोनों की फीस में काफी अंदर हैं. गदर 2 कम बजट की फिल्म थी, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सनी देओल ने कथित तौर पर इस फिल्म के लिए 20 करोड़ रुपये फीस ली थी. वहीं बॉबी देओल की फीस उनके बड़े भाई की फीस से काफी कम है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कथित तौर पर बॉबी देओल ने फिल्म एनिमल के लिए  5 करोड़ रुपये फीस ली है. यानी सनी देओल और बॉबी देओल की इस साल की फीस में 15 करोड़ रुपये का अंतर है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बात करें फिल्म एनिमल की तो सेंसर बोर्ड की ओर से एनिमल को 'A' सर्टिफिकेट मिला है. एनिमल का निर्देशन अर्जुन रेड्डी और कबीर सिंह जैसी सुपरहिट फिल्म बना चुके डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा कर रहे हैं. रणबीर कपूर का एनिमल से जुड़ा लुक जब वायरल हुआ था तो उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. एनिमल के साथ विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादुर भी सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है.