Bade Miyan Chote Miyan Box Office Collection Day 5: पांच दिन में 50 करोड़ भी नहीं कमा पाए बड़े मियां छोटे मियां, कैसे वसूलेगी बजट?

Bade Miyan Chote Miyan Box Office Collection Day 5: 'बड़े मियां छोटे मियां' बॉक्स ऑफिस पर धीमी रफ्तार से आगे बढ़ रही है. जानिए 5 दिन में हुई कितनी कमाई.

Bade Miyan Chote Miyan Box Office Collection Day 5: पांच दिन में 50 करोड़ भी नहीं कमा पाए बड़े मियां छोटे मियां, कैसे वसूलेगी बजट?

Bade Miyan Chote Miyan Box Office Collection Day 5: बड़े मियां छोटे मियां बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 5

नई दिल्ली:

BMCM Box Office Collection Day 5:  'बड़े मियां छोटे मियां' बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रहे हैं. हालांकि ये जादू उतना नहीं चला जितनी कि मेकर्स को उम्मीद थी लेकिन फिर भी अगर देखा जाए तो फिल्म ठीक-ठाक रफ्तार से बढ़ रही है. डोमेस्टिक कलेक्शन देखकर निराशा हो सकती है इसलिए शायद मेकर्स फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन शेयर कर रहे हैं ताकि 100 करोड़ वाला आंकड़ा देखकर दिल को थोड़ी तो तसल्ली मिले. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि फिल्म का बजट करीब 300 से 350 करोड़ बताया जा रहा है. ऐसे में अगर फिल्म 100 करोड़ प्लस कमाई भी कर लेती है तो मुनाफे के तो कोई आसार नहीं दिख रहे. 

बड़े मियां छोटे मियां का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 5

अब बात करें फिल्म की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो BMCM ने पांचवें दिन महज 2.50 करोड़ रुपये की कलेक्शन की. इस कलेक्शन के साथ फिल्म  ने पांच दिन में 43.30 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. अगर छठे दिन यानी 16 अप्रैल को भी हाल ऐसा ही रहा तो 6 दिन में भी 50 करोड़ नहीं हो पाएंगे. बात करें फिल्म की ओपनिंग की तो पहले दिन यानी 11 अप्रैल को बड़े मियां छोटे मियां ने 15.65 करोड़ रुपये कमाए थे. ये एक पहला दिन था जब लोग फिल्म देखने पहुंचे. इसके बाद से ये नंबर उठ नहीं पाया है. 

12 अप्रैल को 7.6 करोड़, 13 अप्रैल को 8.5 करोड़, 14 अप्रैल को 9.05 करोड़ और 15 अप्रैल को 2.50 करोड़ की कमाई के साथ फिल्म धीरे धीरे ही आगे बढ़ रही है. अगर फिल्म को डोमेस्टिक लेवल पर 100 करोड़ करने हैं तो कमाई में एक लंबी छलांग की जरूरत है लेकिन ऐसा होता थोड़ा मुश्किल नजर आ रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com