यूट्यूब पर फ्री में मौजूद है सनी देओल की ये ब्लॉकबस्टर मूवी, आतंकियों की साजिश को किया बेनकाब और 'अनजान कुड़ी' के साथ लड़ाया इश्क

सनी देओल की ऐसी ही एक फिल्म का स्टिल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसे शेयर किया है काशीनाथ 2.0 नाम के ट्विटर हैंडल ने. इस फिल्म में सनी देओल हैं और उनके साथ एक हीरोइन है. क्या इस एक सीन से आप पहचान पाए कौन सी है ये फिल्म.

यूट्यूब पर फ्री में मौजूद है सनी देओल की ये ब्लॉकबस्टर मूवी, आतंकियों की साजिश को किया बेनकाब और 'अनजान कुड़ी' के साथ लड़ाया इश्क

‘अनजानी कुड़ी’ के साथ सनी देओल, पहचाना फिल्म का नाम

नई दिल्ली:

बॉक्स ऑफिस पर अपनी फिल्मों के जरिए ‘गदर' मचाने वाले एक्टर सनी देओल ने अपने करियर में बहुत सी ऐसी फिल्में की हैं जासूसी पर बेस्ड हैं. इन फिल्मों में वो अपनी सूझ बूझ से आतंकी साजिशों का पर्दाफाश करते हैं या दुश्मन मुल्क के मंसूबों को ध्वस्त कर देते हैं. सनी देओल की ऐसी ही एक फिल्म का स्टिल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे शेयर किया है काशीनाथ 2.0 नाम के ट्विटर हैंडल ने. इस फिल्म में सनी देओल हैं और उनके साथ एक हीरोइन है. क्या इस एक सीन से आप पहचान पाए कौन सी है ये फिल्म.

अनजानीकुड़ी' के साथ सनी देओल

इस मूवी में सनी देओल बिल्कुल देसी गेटअप में नजर आ रहे हैं. उन्होंने कुर्ता पजामा पहना है. इस क्रीम कलर के अटायर में वो बेहद हैंडसम लग रहे हैं और उनके साथ है कुड़ी अनजानी. ये बेहद खूबसूरत दिखने वाली कुड़ी है सुष्मिता सेन. और, जिस फिल्म का ये सीन है, वो फिल्म है जोर. जिसमें सनी देओल, सुष्मिता सेन के अलावा अनुपम खेर, ओम पुरी और मिलिंद गुणाजी भी मुख्य भूमिका में थे. इस फिल्म में सुष्मिता सेन का एक गाना बहुत हिट हुआ था जिसके बोल थे मैं कुड़ी अनजानी हो.... इस गाने में सुष्मिता सेन पारंपरिक रूप के साथ साथ वेस्टर्न गेटअप में भी नजर आईं थीं.

ऐसी है फिल्म की कहानी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

साल 1998 में रिलीज हुई फिल्म में सनी देओल अनुपम खेर के बेटे बने हैं. अनुपम खेर इस फिल्म में एक पुलिस अफसर हैं. जिन्हें कुछ गलत चार्ज लगाकर सलाखों के पीछे डाल दिया जाता है. बेटे के तौर पर सनी देओल पिता का ये दर्द नहीं देख पाते और उस इल्जाम की तह तक जाने का फैसला करते हैं. एक पत्रकार रहते हुए भी वो एक एक राज को फाश करते हैं. जिसकी गहराई में भ्रष्टाचार और आतंकवाद से जुड़े कई तथ्य सामने आते हैं.