'ब्लैक' में रानी मुखर्जी के बचपन का रोल निभाने वाली इस चाइल्ड एक्टर का बदल गया है लुक, इस फिल्म की बन गई हैं हीरोइन

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'ब्लैक' 2005 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में रानी मुखर्जी लीड रोल में थीं. रानी ने मिशेल का किरदार निभाया था. इस किरदार को खूब पसंद किया गया था. अब वह हरि-ओम फिल्म में लीड रोल में हैं.

'ब्लैक' में रानी मुखर्जी के बचपन का रोल निभाने वाली इस चाइल्ड एक्टर का बदल गया है लुक, इस फिल्म की बन गई हैं हीरोइन

'ब्लैक' की आयशा कपूर अब बन गई हैं हीरोइन

नई दिल्ली :

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'ब्लैक' 2005 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में रानी मुखर्जी लीड रोल में थीं. रानी ने मिशेल का किरदार निभाया था. इस किरदार को खूब पसंद किया गया था, लेकिन मिशेल के बचपन का किरदार आयशा कपूर ने निभाया था, और इसे काफी पसंद भी किया गया था. वही आयशा कपूर अब फिल्मों में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आने वाली हैं. 28 वर्षीय आयशा न्यूयॉर्क में पढ़ने के लिए गई थीं और लगभग 6 महीने से कुलविंदर बख्शीश (भाषा के कोच, जिन्होंने आमिर खान को पंजाबी में लाल सिंह चड्ढा के लिए प्रशिक्षित किया) के साथ अपने हिंदी डिक्शन पर काम कर रही थीं. यही नहीं, उन्होंने अंशुमान झा के साथ फिल्म 'हरी ओम' के लिए वर्कशॉप भी की है. इस तरह वह बॉलीवुड में पूरी मजबूती के साथ कदम रखने जा रही हैं. 

'हरि ओम' के बारे में आयशा कहती हैं, 'मैं एक्टिंग में वापस आने और हरि-ओम की शूटिंग को लेकर उत्साहित हूं. यह एक प्यारी, पारिवारिक फिल्म है जो किसी न किसी तरह से सभी के साथ कनेक्ट करेगी. मुझे वह सादगी पसंद है जिसके साथ हरीश सर अपनी कहानियां लिखते हैं और अपने पात्रों को उकेरते हैं. वे बहुत असल हैं और उनसे कनेक्ट किया जा सकता है. साथ ही इस फिल्म में मैंने रघुवीर यादव सर और सोनी राज़दान मैम जैसे प्रसिद्ध अभिनेताओं के साथ काम किया है. उनके साथ काम करना और उनके समान फ्रेम में रहना मेरे लिए सीखने का एक रोमांचक अनुभव होगा. अंशुमन के साथ काम करना बहुत अच्छा है क्योंकि मैं वास्तव में उनके अभिनय और उनके द्वारा चुने गए स्क्रिप्ट विकल्पों की प्रशंसा करती हूं. मध्य प्रदेश में शूटिंग को लेकर उत्साहित हूं.' 

'हरि-ओम' अंशुमन झा, रघुवीर यादव, सोनी राजदान, आयशा कपूर और मनु ऋषि चड्ढा अभिनीत फिल्म है, जिसका पहला शेड्यूल सितंबर में भोपाल में होगा. दिसंबर में अंतिम शेड्यूल के साथ शूटिंग खत्म होगी. इस तरह आयशा कपूर को सुनहरे परदे पर देखना मजेदार रहेगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: नोरा फतेही खूबसूरत अंदाज में आईं नज़र, क्लिक कराई फोटोज