बिपाशा बसु को हुआ मॉम गिल्ट, वैलेंटाइन डे पर बेटी को घर पर छोड़ने पर बोलीं- उसे छोड़ के आना पड़ा बहुत...

बिपाशा बसु हाल ही में वेलेंटाइन डे के मौके पर पति करण सिंह ग्रोवर के साथ डिनर डेट पर निकलीं. इस दौरान वह पैपराजी से मॉम गिल्ट होने की बात कहती हुई नजर आईं.

नई दिल्ली:

वेलेंटाइन डे के मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु और पति करण सिंह ग्रोवर को शहर में स्पॉट किया गया. हालांकि यह पहली बार है जब दोनों साथ ने बेटी देवी को घर पर छोड़ा है. इस बात का एहसास एक्ट्रेस ने पैपराजी के सामने जाहिर किया है. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली बिपाशा बासु पहली बार बेटी को घर पर छोड़कर पति के साथ बाहर निकलीं. इस दौरान पैपराजी के सामने उन्होंने ऐसी बात कही की फैंस भी अपना रिएक्शन दिए बिना नहीं रह पाए. 

वेलेंटाइन डे के मौके पर करण सिंह ग्रोवर के साथ बिपाशा बसु एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुईं. जहां वह पति के साथ डिनर डेट पर आई थीं. वहीं पैपराजी के लिए वह जमकर पोज देती हुई भी वह नजर आईं. लेकिन बार-बार फोटो क्लिक करवाने के दौरान पैपराजी ने उनसे बेटी देवी के बारे में पूछा तो एक्ट्रेस ने कहा, " अरे उसे छोड़ के आना पड़ा. बहुत मॉम गिल्टी हो रहा है फर्स्ट टाइम निकली हूं. वैलेंटाइन्स डे के लिए सब बोले जाना चाहिए, थोड़ा एक दूसरे के लिए भी वक्त निकलो. पर आज बहुत गिल्टी फील हो रहा है. जल्दी घर जाना है." इस वीडियो पर फैंस ने भी एक्ट्रेस का सपोर्ट करते हुए लिखा, 'वह मां हैं. जब मैं बच्चों के बिना बाहर जाती हूं तो मुझे भी ऐसा ही लगता है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर नवंबर 2022 में पहली बार बेटी देवी के माता-पिता बने हैं, जिसके चलते हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर बेटी देवी के लिए एक वीडियो के साथ खास मैसेज शेयर किया था.