बेबी बंप फ्लॉन्ट करने पर ट्रोल हुईं बिपाशा बसु, बोलीं- क्यों ना करूं शेयर ये मेरे बेबी का घर है... 

बिपाशा का मैटरनिटी शूट जमकर चर्चाओं में आ गया है. कोई तो उनकी प्रगेनेंसी की खबर सुन काफी खुश है तो कोई उनके ड्रेसिंग सेंस पर सवाल उठा रहा है.

बेबी बंप फ्लॉन्ट करने पर ट्रोल हुईं बिपाशा बसु, बोलीं- क्यों ना करूं शेयर ये मेरे बेबी का घर है... 

बेबी बंप फ्लॉन्ट करने पर ट्रोल हुईं बिपाशा बसु

नई दिल्ली :

बॉलीवुड में अपनी शानदार पर्सनालिटी और अदाकारी से सोशल मीडिया पर छा जाने वाली एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने कुछ हफ्तों पहले ही अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा की थी. इस दौरान उन्होंने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटोशूट भी करवाया था. इस फोटोशूट में बिपाशा सिंगल शर्ट पहने दिखाई दे रही थीं. जिस वजह से वे सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल की जा रही हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने अपने ट्रोलर्स पर निशाना साधते हुए उन्हें करारा जवाब भी दिया है. 

बिपाशा का मैटरनिटी शूट जमकर चर्चाओं में आ गया है. कोई तो उनकी प्रगेनेंसी की खबर सुन काफी खुश है तो कोई उनके ड्रेसिंग सेंस पर सवाल उठा रहा है. इस सभी बातों को सुन बिपाशा ने अपने ट्रोलर्स को जवाब दिया है. वे कहती हैं कि- ' क्यों ना करूं शेयर इसमें गलत ही क्या है. हम दो से तीन होने जा रहे हैं. इस गुड न्यूज को सुन हम सभी एक्साइटेड हैं. हम मैटरनिटी फोटोशूट करवाना चाहते थे और मैं बेबी बंप दिखाना चाहती थी. क्योंकि मैं जब भी किसी महिला का बेबी बंप देखते तो मुझे खुशी महसूस होती. इसलिए हमने ये शूट करवाया. इसमें मुझे कुछ गलत नहीं लगता है क्योंकि फिलहाल तो ये हमारे बेबी का घर है. और इस दौरान मेरे शरीर में कई बदलाव हो रहे हैं'.

इसके साथ ही बिपाशा कहती हैं कि- हमारी लाइफ में एक खुशी आई है जिसे हम हमारे चाहने वालों के साथ शेयर करना चाहते थे. जो लोग हमें चाहते हैं उनके लिए भी हम ये स्पेशल न्यूज उन तक पहुंचाना चाहते थे. इसलिए हमने तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं. हमने ये इसलिए नहीं किया की ये एक ट्रेंड है बल्कि इसलिए किया क्योंकि ये हमारे जीवन की सबसे बड़ी खुशी है. ये पल दोबारा नहीं मिलेगा. इसलिए इसे इंजॉय करना चाहिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: Ganesh Chaturthi 2022: आयुष शर्मा ने फोटोग्राफरों को बांटा प्रसाद