बिपाशा बसु ने करण सिंह ग्रोवर के साथ सेलिब्रेट किया 43वां जन्मदिन, पति ने यूं किया प्यार का इजहार

'राज' एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने अपना 43वां जन्मदिन मनाया. एक्ट्रेस ने अपना बर्थडे पति करण सिंह ग्रोवर के साथ मनाया और अपने इंस्टाग्राम पर केक काटने का एक वीडियो शेयर किया है. उन्होंने इसे कैप्शन दिया, 'इट्स माई बर्थडे'.

बिपाशा बसु ने करण सिंह ग्रोवर के साथ सेलिब्रेट किया 43वां जन्मदिन, पति ने यूं किया प्यार का इजहार

बिपाशा बसु ने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ मनाया जन्मदिन

नई दिल्ली :

बिपाशा बसु हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस अभिनेत्रियों में एक हैं. बिपाशा ने एक्टर जॉन अब्राहम के साथ अपनी पहली फिल्म 'जिस्म' से इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. उसके बाद बिपाशा ने इंडस्ट्री में एक के बाद एक कई हिट फिल्में कीं. बिपाशा ने 2001 में थ्रिलर फ़िल्म अजनबी में अपने निगेटिव रोल से सबका ध्यान खींचा और लाखों फैंस की फेवरेट बन गईं. फिल्म इतनी हिट हुई कि इसने उन्हें बेस्ट फीमेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवार्ड मिला. इन दिनों बिपाशा करण सिंह ग्रोवर के साथ अपनी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रही हैं. हाल ही में बिपाशा ने अपने बर्थडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है जो देखते ही देखते वायरल हो रहा है.

'राज' एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने अपना 43वां जन्मदिन मनाया. एक्ट्रेस ने अपना बर्थडे पति करण सिंह ग्रोवर के साथ मनाया और अपने इंस्टाग्राम पर केक काटने का एक वीडियो शेयर किया है. उन्होंने इसे कैप्शन दिया, 'इट्स माई बर्थडे'. इस प्यारे से वीडियो में देखा जा सकता है कि करण अपनी पत्नी के लिए है हैप्पी बर्थडे सॉन्ग गा रहे हैं. वीडियो में जिस चीज ने सभी को अट्रैक्ट किया वो है एक प्यारा सा किस जो करण ने अपनी लविंग वाइफ को केक कटिंग के दौरान किया. इस वीडियो में बिपाशा जहां ग्रीन कलर के स्लीवलेस ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, वहीं करण ब्लैक एंड ग्रे कलर की चेक शर्ट में काफी हैंडसम दिखाई दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करण और बिपाशा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं और उनका सोशल मीडिया अकाउंट हमेशा अपने फैंस को कपल गोल्स देता नज़र आता है. दरअसल अपना ग्रैंड लेवल पर बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए बिपाशा और करण ने मालदीव पर वेकेशन का प्लान किया था, लेकिन कोविड के बढ़ते मामलों के चलते उनको अपना प्लान कैंसिल करना पड़ा. हालांकि सोशल मीडिया पर फैंस ढेर सारे प्यार ने बिपाशा का बर्थडे स्पेशल बना दिया है. इस वीडियो पर फैंस अपनी फेवरेट गॉर्जियस एक्ट्रेस को अपने-अपने अंदाज में बर्थडे विश कर रहे हैं. किसी ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे ब्यूटीफुल', तो किसी ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे टू द मोस्ट ब्यूटीफुल सोल'.