इस Bigg Boss विनर ने ठुकराई थी शाहरुख खान की 'डर',अब हो रहा है पछतावा- कपिल शर्मा के शो में खुलासा

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) फिल्म 'डर' (Darr) को लेकर राहुल रॉय (Rahul Roy) ने खुलासा किया है कि वह फिल्म पहले उन्हें ऑफर की गई थी. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में किया खुलासा.

इस Bigg Boss विनर ने ठुकराई थी शाहरुख खान की 'डर',अब हो रहा है पछतावा- कपिल शर्मा के शो में खुलासा

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की 'डर' को लेकर राहुल रॉय (Rahul Roy) ने किया खुलासा

खास बातें

  • शाहरुख खान की 'डर' को लेकर बॉलीवुड एक्टर राहुल रॉय का खुलासा
  • एक्टर ने कहा कि शाहरुख से पहले उन्हें ऑफर हुई थी फिल्म
  • राहुल रॉय ने बताया कि आज भी होता है उन्हें डर को ठुकराने का पछतावा
नई दिल्‍ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'डर' (Darr) आज भी लोगों के बीच बिल्कुल पहले की तरह ही लोकप्रिय है और उनके अंदाज को खूब पसंद भी किया जाता है. दर्शक आज भी 'डर' को देखना काफी पसंद करते है. इस फिल्म ने न केवल शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग में चार चांद लगा दिए, बल्कि उनके करियर को भी ऊंचाइयों पर ले गई. लेकिन हाल ही में इस फिल्म को लेकर बॉलीवुड एक्टर और बिग बॉस विनर (Bigg Boss 1 Winner) राहुल रॉय (Rahul Roy) ने  खुलासा किया है. उन्होंने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में बताया कि शाहरुख खान से पहले यह फिल्म उन्हें ऑफर की गई थी, लेकिन इस फिल्म के लिए उन्होंने न कह दिया और इस बात का उन्हें आज भी पछतावा होता है. 

योगी आदित्यनाथ ने अरविंद केजरीवाल पर बिरयानी को लेकर कसा तंज तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- कोई खिलाओ इन्हें...

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक राहुल रॉय (Rahul Roy) ने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में अपने करियर को लेकर कई खास बातें बताईं. उन्होंने कहा, "अचानक मुझे एक साथ 49 फिल्में ऑफर की गईं थीं और मुझे मालूम नहीं था कि किस फिल्म को मुझे साइन करना है और किसे नहीं. मुझे याद है कि यश चोपड़ा जी ने मुझे एक कहानी के लिए बुलाया. मैं उस दौरान अपनी दूसरी फिल्मों के लिए काफी बिजी था, और दूसरे ऑफर के वजह से मैं उस फिल्म को साइन नहीं कर पाया. फिल्म निर्माता मेरी डेट्स के लिए भी आपस में लड़ रहे थे." राहुल रॉय से इस दौरान पूछा गया कि वह कौन सी फिल्म थी, जिसपर उन्होंने जवाब दिया, "डर."

सलमान खान ने मध्यप्रदेश के सीएम कमलनाथ को बताया 'यंगर ब्रदर', बोले- इन्हें छोटा भाई कहना ही पड़ेगा क्योंकि...

राहुल रॉय (Rahul Roy) ने 'डर' के बारे में कहा, "वो फिल्म डर थी, जो बाद में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को दी गई और उस फिल्म ने ही शाहरुख खान का करियर बदल दिया. उनका कैरेक्टर राहुल मुझे दिमाग में रखकर बनाया गया. मुझे आजतक उस फिल्म को साइन न करने का काफी पछतावा होता है." उन्होंने आगे कहा, "मैं नौ साल के लिए बाहर गया था और यह मेरी पसंद थी. इसलिए मैं इस बात को लेकर कोई शिकायत नहीं कर सकता." बता दें कि राहुल रॉय अपनी फिल्म 'आशिकी' के 30 साल पूरे होने पर 'द कपिल शर्मा शो' आए थे. इस खास मौके पर उनके साथ फिल्म की को-स्टार अनु अग्रवाल भी थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...