Bhoot Police Trailer: भूत पकड़ने निकल चुकी है विभूति-चिरौंजी की वैन, हॉरर-कॉमेडी की परफेक्ट डोज है फिल्म

फिल्म में सैफ अली खान विभूति का रोल निभा रहे हैं, जबकि अर्जुन के कैरेक्टर का नाम चिरौंजी है. फिल्म की कहानी दो भाइयों के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनका काम भूत पकड़ना है.

Bhoot Police Trailer: भूत पकड़ने निकल चुकी है विभूति-चिरौंजी की वैन, हॉरर-कॉमेडी की परफेक्ट डोज है फिल्म

भूत पुलिस का ट्रेलर रिलीज

नई दिल्ली :

सैफ अली खान और अर्जुन कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म भूत पुलिस का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में जैकलीन फ़र्नांडिस और यामी गौतम भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म के ट्रेलर को सभी सितारे अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर रहे हैं. अर्जुन कपूर ने भी ट्रेलर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा है, “ये हॉरर कॉमेडी है यूनिक और ट्रेलर भी है न्यू, भूतों को डराना है तो जल्दी करो व्यू. #BhootPolice आ रही है इस 17 सितंबर”.

इस मल्टी स्टारर फिल्म का ट्रेलर देखने में बड़ा ही मजेदार लग रहा है. फिल्म में जावेद जाफरी भी मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. गौरतलब है कि फिल्म काफी दिनों से चर्चा में थी. फिल्म एक हॉरर कॉमेडी है, जिसका निर्देशन पवन कृपलानी ने किया है. फिल्म में सैफ अली खान विभूति का रोल निभा रहे हैं, जबकि अर्जुन के कैरेक्टर का नाम चिरौंजी है. फिल्म की कहानी दो भाइयों के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनका काम भूत पकड़ना है. सैफ जहां इस पेशे को केवल बिजनेस मानते हैं, वहीं अर्जुन इसे लेकर गंभीर हैं.

बता दें, फिल्म का ट्रेलर कई मजेदार दृश्यों से भरपूर है. ट्रेलर में हॉरर और कॉमेडी का अच्छा मिश्रण देखने को मिल रहा है. डायलॉग सुनकर आपको हंसी आएगी. ट्रेलर में देखा जा सकता है कि दोनों भूत पकड़ने की फीस के साथ जीएसटी भी मांगते हैं. साथ ही गो कोरोना गो की तर्ज पर 'गो किचकंडी गो' के नारे भी भीड़ से लगवाते हैं. कुल मिलाकर यह कहा जा सकता है कि फिल्म का ट्रेलर दमदार है, जिसे दर्शकों का भी भरपूर प्यार मिल रहा है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com