भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडेय का निधन, मौत से पहले लिखी यह पोस्ट

अमृता पांडेय की मौत की खबर ने सभी को हैरान कर दिया है. अभी तक पता नहीं चल पाया कि उन्होंने कथित तौर पर खुदकुशी जैसा कदम क्यों उठाया.

भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडेय का निधन, मौत से पहले लिखी यह पोस्ट

भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडेय का निधन

नई दिल्ली:

भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडेय की मौत की खबर ने सभी को हैरान कर दिया है. हर कोई ये खबर सुनकर हैरान है कि आखिर ऐसी कौनसी परेशानी आ गई थी कि अमृता ने अपनी जान की परवाह नहीं की और कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. अभी तक ऐसा दावा किया जा रहा है कि अमृता ने आत्महत्या कर ली है. अमृता 27 अप्रैल को बिहार के भागलपुर जोगसर थाना क्षेत्र में अपने अपार्टमेंट में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाई गई. जैसे ही पुलिस को खबर मिली वो तुरंत अपार्टमेंट पहुंचे और लाश को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू की. अभी तक कुछ साफ नहीं हुआ है कि अमृता को क्या हुआ या अगर उसने आत्महत्या की तो क्यों की ?

वायरल हुआ अमृता का व्हाट्सऐप स्टेटस

अमृता ने मौत से पहले व्हाट्सऐप पर एक स्टेटस लगाया था. इस वजह से भी कई सवाल उठने लगे हैं. उनका आखिरी स्टेटस था, दो नाव में सवार थी उसकी जिंदगी. हमने अपनी नाव डुबा के उसका सफर आसान कर दिया. बता दें कि अमृता की मौत के बाद से उनका परिवार बुरी तरह से सदमे में है. उनके मुताबिक वो अपने करियर को लेकर परेशान थीं और डिप्रेशन में भी थीं. उनका इलाज चल रहा था. बताया जा रहा है कि अमृता काम ना मिलने की वजह से परेशान थीं. साल 2022 में उनकी शादी बिलासपुर के रहने वाले चंद्रमणि झांगड़ से हुई थी. वह एक एनिमेशन इंजीनियर हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अमृता के परिवार ने बताया कि वो डिप्रेशन में थीं लेकिन अपनी लेटेस्ट वेब सीरीज प्रतिशोध की रिलीज को लेकर बेहद एक्साइटेड थीं. घरवाले इस बात से हैरान हैं कि आखिर उन्होंने ऐसा क्या महसूस किया जो अचानक जान देदी. अभी हाल में 18 अप्रैल को उनकी बहन की शादी हुई थी. शादी में वह बेहद खुश थीं. डिप्रेशन का भी इलाज का जल रहा था. पुलिस का कहना है कि अब इस मामले की जांच हर एंगल से किया जाएगी.