Alia Bhatt, Ranbir Kapoor Wedding: वेडिंग वेन्यू पर पहुंचा परिवार, इस अंदाज में नजर आईं रणबीर की सासू मां...

रणबीर आलिया की शादी का क्रेज लोगों में साफ दिखाई दे रहा है हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं

Alia Bhatt, Ranbir Kapoor Wedding: वेडिंग वेन्यू पर पहुंचा परिवार, इस अंदाज में नजर आईं रणबीर की सासू मां...

बेटी की शादी को लेकर बेहद खुश है भट्ट परिवार

नई दिल्ली :

Ranbir Kapoor Alia Bhatt की शादी हर एक की जुबान पर है. जब फैंस दोनों की शादी को लेकर इतने एक्साइडेट हैं वहीं परिवार की तो खुशी का ठिकाना ही नहीं है. स्टार कपल की शादी के लिए मेहमानों की लंबी लिस्ट है और सभी एक-एक करके शादी फंक्शन का हिस्सा बन रहे हैं. बीते दिन करीना, करिश्मा, नीतू कपूर, रिद्धिमा सहानी, महेश और पूजा भट्ट नजर आए थे. वहीं हल्दी के फंक्शन की भी गेस्ट  लिस्ट लंबी है.

0dpkar3o
2k8vv9mo

रणबीर आलिया की शादी का क्रेज लोगों में साफ दिखाई दे रहा है हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं जहां एक तरफ आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान नजर आईं वहीं दूसरी तरफ आलिया की बहन शाहीन भट्ट, निखिल नंदा, नव्या नंदा और आलिया की खास दोस्त आकांक्षा रंजन कपूर की तस्वीरें नजर आईं हैं.

ji93faag

5jbq6lng
79nn5uo

Ranbir Alia wedding

बताया जा रहा है की आलिया और रणबीर 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध जाएंगे. यह शादी रणबीर कपूर के घर वास्तु में होगी. सोर्स की माने तो तकरीबन 3 बजे तक दोनों सात फेरे लेंगे. बताया जा रहा है की शादी में परिवार और खास दोस्त ही शामिल होंगे. वहीं अब फैंस को दोनों की वेडिंग फोटोज़ का इंतजार रहेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com