Bharat Box Office Collection Day 3: सलमान-कैटरीना की फिल्म ने तीसरे दिन भी की तूफानी कमाई, कमाए इतने करोड़

Bharat Box Office Collection Day 3: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत' (Bharat) की बॉक्स ऑफिस (Bharat Box Office Collection Day 3) पर तूफानी कमाई जारी है. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ जोड़ी का धमाल. 

Bharat Box Office Collection Day 3: सलमान-कैटरीना की फिल्म ने तीसरे दिन भी की तूफानी कमाई, कमाए इतने करोड़

Bharat Box Office Collection Day 3: सलमान खान (Salman Khan)- कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की जोड़ी की धूम

खास बातें

  • सलमान खान ने मचाई धूम
  • फिल्म 'भारत' जमकर कर रही है कमाई
  • 100 करोड़ कमाने के करीब पहुुंची फिल्म
नई दिल्ली:

Bharat Box Office Collection Day 3: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत' (Bharat) की बॉक्स ऑफिस (Bharat Box Office Collection Day 3) पर तूफानी कमाई जारी है.  इस फिल्म में दर्शकों को सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की जोड़ी खूब जम रही है. भारत ने पहले दिन जहां बंपर ओपनिंग लेते हुए 42.30 करोड़ की रिकॉर्ड कमाई की थी, तो दूसरे दिन भी 'भारत' (Bharat 100 Crore) ने 31 करोड़ की कमाई की थी. अब खबर आ रही है फिल्म ने तीसरे दिन यानी शुक्रवार को 22 करोड़ से ऊपर की कमाई कर डाली है. इस तरह से फिल्म ने तीन दिन में 95.50 करोड़ से ऊपर की कमाई कर डाली है. सलमान खान (Salman Khan)की फिल्म 'भारत' (Bharat Day 3 Collection) की कमाई को लेकर तरण आदर्श  ने जानकारी दी है. सलमान खान (Salman Khan) और अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) की जोड़ी जब भी बॉक्स ऑफिस पर आई है, उसने तहलका मचाया है और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है.

सलमान खान और दिशा पटानी की 'भारत' में केमिस्ट्री देख सिनेमाहॉल में यूं मचा हंगामा, वायरल हुआ Video

सलमान खान  (Salman Khan), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और दिशा पटानी (Disha Patani) की फिल्म 'भारत' (Bharat Collection) को लेकर अनुमान लगाया जा रहा है कि अपने पहले वीकेंड पर फिल्म रिकॉर्ड तोड़ कमाई करेगी. वैसी भी 'भारत' तीन दिन में 100 करोड़ के करीब पहुंच चुकी है, जो कि एक रिकॉर्ड है. फिल्म दिल्ली, यूपी, बिहार, पंजाब, मुंबई जैसी जगहों पर धाकड़ कमाई कर रही है. फिल्म में सलमान खान और दिशा पटानी पहली बार काम कर रहे हैं. इन दोनों की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है.

कपिल शर्मा इस मेहमान से ले बैठे पंगा, फिर यूं मिली करारी शिकस्त- देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) ने फिल्म  'भारत' (Bharat) की कमाई से एक बार फिर दिखा दिया है कि वो ही बॉलीवुड के सुल्तान हैं ये सलमान की किसी भी फिल्म को अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग है. यह फिल्म अपने पहले वीकेंड में जोरदार कमाई करेगी इसकी सभी को उम्मीद है. सलमान खान (Salman Khan) जब भी डायरेक्टर अली अब्बास जफर के साथ आए हैं, उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर इस तरह का करिश्मा किया है. फिर वह चाहे 'सुल्तान' हो या फिर 'टाइगर जिंदा है'. इस तरह सलमान खान की अली अब्बास जफर के साथ मिलकर तीसरी बार जोरदार करिश्मा किया है. सलमान खान की फिल्म 'भारत (Bharat)' को बॉलीवुड से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और खूब तारीफें मिल रही हैं. 

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने डांस और एक्सप्रेशंस से जीता दिल, बार-बार देखा जा रहा Video

सलमान खान (Salman Khan) वैसे भी अपनी पिछली कुछ फिल्मों में कुछ हटकर करने की कोशिश कर रहे हैं जो 'भारत (Bharat)' में भी साफ नजर आती है. सलमान खान (Salman Khan) की 'भारत (Bharat)' न सिर्फ एक शख्स की कहानी है बल्कि इसके जरिये देश के बदलते स्वरूप और इसकी आत्मा की बात भी कही गई है. लेकिन फिल्म की लंबाई और बेवजह भरे गए गाने जरूर तंग करते हैं. हालांकि फिल्म को मिक्स रिव्यू मिले हैं. लेकिन आने वाले दिन 'भारत' के लिए काफी अहम रहने वाले हैं. सलमान खान और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की जोड़ी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...